नेट से लिया पेटीएम का कस्टमर केयर नंबर और कर दी धोखाधड़ी
नेट से लिया पेटीएम का कस्टमर केयर नंबर और कर दी धोखाधड़ी
Share:

नई दिल्ली : सीमापुरी में रहने वाली एक युवती को गूगल पर पेटीएम का कस्टमर केयर नंबर लेकर बातचीत करना महंगा पड़ गया। आरोपी ने पीड़िता के खाते से ऑन लाइन 98 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। वही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल, इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

आरोपी ने मांगी डिटेल 
सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़िता वृंदा परिवार के साथ दिलशाद गार्डन इलाके में रहती हैं। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती हैं। पिछले दिनों उनके पेटीएम खाते में कुछ गड़बड़ी हुई तो उन्होंने गूगल पर सर्च कर पेटीएम के कस्टमर केयर का नंबर लिया। पीड़िता को गूगल सर्च करने पर एक नंबर मिला उस नंबर पर पीड़िता ने कॉल किया तो आरोपी ने उसकी समस्या का समाधान करने की बात कही। आरोपी ने कहा कि उसे अपने डेबिट कार्ड की डिटेल बतानी होगी। इसी आधार पर आरोपी ने पीड़िता से उसके कार्ड की एक्सपायरी और कार्ड के आखिरी चार नंबर पूछ लिए।

वही कुछ ही देर बाद पीड़िता के बैंक खाते से करीब 98 हजार रुपये किसी दूसरे खाते में ट्रांसफर करा लिए। छानबीन करने पर पता चला कि किसी  बदमाश ने गूगल पर पेटीएम कस्टमर केयर के नाम से अपना फर्जी नंबर डाला हुआ था।

नोएडा से पुलिस ने पकडे चार गांजा तस्कर, नक्सलियों से भी जुड़ रहे हैं तार

जन्मदिन मना कर लौट रही लड़की का हुआ अपहरण, जंगल में रातभर...

प्यार का नाटक कर किया रेप, मिली 10 साल जेल की सजा और जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -