हंगामा कर रहे भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष गिरफ्तार
हंगामा कर रहे भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष गिरफ्तार
Share:

रुड़की : छात्रा संग हुए यौन शोषण के मामले को लेकर हंगामा कर रहे भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हंगामा बढ़ते देख पुलिस ने कार्यकर्ताओं और मौके पर जमा भीड़ को भी खदेड़ा। प्राप्त जानकारी अनुसार सभी को पुलिस ने किसी गुप्त स्थान पर रखा है। इसके बाद अब दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। साथ ही भीम आर्मी के अन्य कार्यकर्ताओं पर पुलिस व खुफिया विभाग नजर बनाए रखा है। सोलानी पार्क में भी जमा हुए लोगों को पुलिस ने हटा दिया। 

भारी पुलिस फोर्स तैनात
जानकारी के लिए बता दे रुड़की के एक उच्च तकनीकी शिक्षण संस्थान की छात्रा को जाति सूचक शब्द कहने और उत्पीड़न के आरोप में दो प्रोफेसरों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके बाद गुरूवार सुबह इसे लेकर पुलिस अलर्ट दिखाई दी। भीम आर्मी किसी तरह का कोई उपद्रव न करें इसके लिए संस्थान के मेन गेट पर भारी पुलिस फोर्स तैनात थी। 

मामले की जाँच कर रहे एसएसपी कि माने तो एसआईटी की जांच में छात्रा को जाति सूचक शब्द कहने और उत्पीड़न करने की बात सामने आई है। इन्हीं धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। इसके बाद सिविल लाइंस कोतवाली में दो प्रोफेसरों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

पुडुचेरी में देश का पहला म्यूजियम पानी के अंदर बनेगा

कार्बन डाईऑक्साइड गैस उत्सर्जन देशों की सूची में चौथे पायदान पर आता है भारत - रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -