रास्ते में जा रही नाबलिग पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, हुई मौत
रास्ते में जा रही नाबलिग पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, हुई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में वहां से लगातार आने वाली अपराध की खबरों ने सभी के होश उड़ा रखे हैं और यह मामला भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में आगरा के ललाउ गांव के पास दो युवकों ने जिस 15 साल की दलित नाबालिग लड़की को आग के हवाले किया था, उसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में आगरा से 20 किलोमीटर दूर ललाउ गांव के पास मंगलवार को बाइक सवार दो युवकों ने नाबालिग के ऊपर पेट्रोल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया था और उस दौरान नाबालिग आग से 75 फीसदी झुलस गई थी जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि नबालिग ने 36 घंटों तक जिंदगी के लिए संघर्ष करने के बाद दम तोड़ दिया है और अब उसके आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं दोनों आरोपियों को जल्द ही पुलिस गिरफ्त में ले लेगी. इस मामले में शिकायत दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

वहीं आंकड़ों के अनुसार आगरा में लगातार महिलाओं के खिलाफ हिंसा बढ़ रही है और इसके पहले बीते मंगलवार को ही न्यू आगरा पुलिस थाना इलाके में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया था. इसके पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है.

ससुर से संबंध बनाने के लिए बहु उतारने लगी कपड़ें और तभी आ गई सासु माँ...

शिक्षक ने कहा, 'अगर परीक्षा में ज्यादा नंबर चाहिए तो एक रात के लिए मुझे अपना...'

सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही कांपने लगा पति, चक्कर खाकर गिरा और भागने लगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -