केरल में की चोरी कर आगरा में पकड़ा गया पंजाबी युवक
केरल में की चोरी कर आगरा में पकड़ा गया पंजाबी युवक
Share:

एर्नाकुलम: केरल के एर्नाकुलम शहर से चोरी करने के बाद फरार हुए आरोपी को आगरा कैंट आरपीएफ ने बीते शुक्रवार को पकड़ लिया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत केरल पुलिस ने अपराधी के संबंध में आरपीएफ को जानकारी दी थी। जी हाँ और खबर है कि आरोपी से करीब डेढ़ लाख रुपये के सोने के जेवरात बरामद हुए हैं। वहीं अब एर्नाकुलम पुलिस आरोपी को हिरासत में लेने के लिए आगरा आ रही है।

नर्मदांचल पत्रकार संघ की नवीन कार्यकारिणी घोषित

इस मामले में इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि, 'दोपहर ढाई बजे मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि आगरा कैंट आने वाली केरला एक्सप्रेस के जनरल कोच में एक चोर सफर कर रहा है। उसने एर्नाकुलम जिले के हिल पैलेस थाने के अंतर्गत एक घर से लाखों के सोने के जेवर चुराए हैं।' इस मामले के बारे में सूचना मिलने पर आरपीएफ सक्रिय हो गई और उसके बाद सवा तीन बजे ट्रेन के आगरा कैंट पहुंचते ही जनरल कोच में फोटो के आधार पर आरोपी को दबोच लिया गया।

वहीं जब उससे पूछताछ हुई तो आरोपी ने अपना नाम नंदकिशोर बताया है। जी हाँ और उसने यह भी बताया वह पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है। पुलिस का कहना है तलाशी में आरोपी के पास से आरपीएफ को एक मोबाइल, 320 रुपये नकद और डेढ़ लाख रुपये के सोने की चेन बरामद हुई। खबरों के अनुसार आरोपी ने आठ नवंबर को वारदात को अंजाम दिया था और इसके बाद से वह फरार चल रहा था। हालाँकि अब वह पकड़ा गया है।

लोगों ने दी चोरों को तालिबानी सजा, सामने आया रूह कंपा देने वाला VIDEO

दोबारा ICC के अध्यक्ष बने ग्रेग बार्कले, 2 वर्षों का रहेगा कार्यकाल

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का नया लुक देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -