लोगों ने दी चोरों को तालिबानी सजा, सामने आया रूह कंपा देने वाला VIDEO
लोगों ने दी चोरों को तालिबानी सजा, सामने आया रूह कंपा देने वाला VIDEO
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ चोरी करने वाले दो लड़कों को भीड़ ने तालिबानी सजा दी। चोरी करते रंगे हाथों पकड़े जाने पर एक खंभे से बांधकर दोनों को खूब पीटा गया। डंडों से पिटाई लगाने के पश्चात् उनको पत्थरों से भी मारा गया। घटना के वीडियो सामने आए हैं। खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाया तथा थाने लेकर आई।

दरअसल, जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर में मार्बल की दुकान है। शुक्रवार को दो लड़के खिड़की के माध्यम से दुकान में चोरी करने के लिए घुसे। भीतर जाकर दोनों चोरी करने लगी। इसी के चलते किसी को दुकान में चोरों के होने की भनक लग गई। तत्पश्चात, दुकान मालिक समेत क्षेत्र के दूसरे लोगों ने चोरी करने वालों को रंगे हाथ पकड़ लिया तथा दुकान से बाहर लाकर दोनों को खूब पीटा। फिर भी मन नहीं भरा तो खंभे से चोरों को बांधा तथा फिर लाठी से पिटाई लगाई। 

वही घटना के जो वीडियो सामने आए हैं उनमें पिटने वाले चोर खूब चीखते-चिल्लाते नजर आ रहे हैं। एक युवक उन पर लाठियां मारता नजर आ रहा है। चेहरे और पैर पर लाठी से मार रहा है। इस के चलते लड़का जमीन पर पड़ा बड़ा-सा पत्थर उठाता है तथा चोर से सिर पर दे मारता है। वही मौके पर उपस्थित भीड़ में से किसी ने पुलिस को चोरों की पिटाई की बात बताई। खबर प्राप्त होते ही अहियारपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दो युवक पोल से बंधे हुए हैं। भीड़ दोनों को घेर कर खड़ी है तथा उनको पीटा जा रहा है। तत्पश्चात, पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाया तथा चोरों को अपनी गाड़ी में बिठाया। उनकी पिटाई लगाने वालों को खूब फटकारा। इस पर दुकान मालिक ने पुलिस को घटना के बारे में खबर दी। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

नर्मदांचल पत्रकार संघ की नवीन कार्यकारिणी घोषित

नशीली दवाइयों का तस्कर चढ़ा सेमरिया पुलिस के हत्थे

सड़क दुर्घटना में गई जान, बाइक स्लिप होने से हुआ हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -