प्रद्युम्न हत्याकांड का मामला गर्माया, अभिभावकों का उग्र प्रदर्शन
प्रद्युम्न हत्याकांड का मामला गर्माया, अभिभावकों का उग्र प्रदर्शन
Share:

गुरुग्राम : दो दिन पहले गुरुग्राम के रेयान इंटरनैशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड को लेकर अभिभवकों का विरोध प्रदर्शन अब भी जारी है. रविवार को भी बड़ी संख्या में अभिभावको ने रायन स्कूल के बाहर एकत्रित होकर उग्र विरोध-प्रदर्शन किया. जिसमें स्कूल की खिड़कियां तोड़ने के साथ ही स्कूल के पास में स्थित एक शराब दुकान को भी आग के हवाले कर दिया गया. अभिभावकों पर लाठी चार्ज किये जाने से यह मामला और भड़क गया है.

उल्लेखनीय है कि स्कूल में हुए इस हत्याकांड की पूरे देश में चर्चा है. दरअसल अभिभावक आरोपी की गिरफ्तारी, स्कूल की प्रिंसिपल के निलंबन और सात दिन में चार्जशीट दायर करने के पुलिस के बयान से भी संतुष्ट नहीं है. उनका का मानना है किस्कूल को बचाया जा रहा है इसलिए ये लोग स्कूल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है.अभिभावकों का कहना है कि आरोपी बस कंडक्टर को फंसाया गया है. असली अपराधी कोई और ही है. बता दे स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कोई सीधी कार्रवाई नहीं होने से नाराजी ज्यादा है.

वही इस घटना ने अब सियासी रंग भी ले लिया है. मृतक छात्र के माता-पिता से मिलनेअब नेता भी पहुंचने लगे हैं. बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव प्रद्युम्न के घर पहुंचे. यही नहीं हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने भी गुरुग्राम पहुंचकर स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की घोषणा की. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा भी गुरुग्राम जाकर पीड़ित माता-पिता से मिलकर शोक प्रकट करेंगे.

यह भी देखें

7 साल के मासूम की हत्या का हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में

रेयान स्कूल के प्रिंसिपल को किया निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -