'अनुपमा' के बेटे के बाद अब ये मशहूर एक्टर छोड़ेगा शो? इस बात से है नाराज
'अनुपमा' के बेटे के बाद अब ये मशहूर एक्टर छोड़ेगा शो? इस बात से है नाराज
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आने वाले वक़्त में काफी परिवर्तन हो सकते हैं। पारस को एकाएक शो से निकालने के बाद से ही सेट पर जंग छिड़ी हुई है। पारस कलनावत के अनुपमा छोड़ने की खबर आग की भांति सोशल मीडिया पर फैल गई है। कई लोग इस फैसले के लिए पारस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो कुछ शो के निर्माताओं को। 

आपको बता दें, कुछ वक़्त पहले ही पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को अचानक ही सीरियल अनुपमा से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पारस कलनावत को निकालने के पश्चात् राजवन शाही ने आरोप लगाया है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ा है। पारस कलनावत ने निर्माताओं को बताए बिना 'झलक दिखला जा 10' को साइन कर लिया है। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने पारस कलनावत के खिलाफ एक्शन लिया है। 

पारस कलनावत ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर पर मुहर लगा दी है कि अब वो शो का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बतौर समर शाह भले ही उनका सफर समाप्त हो गया हो किन्तु वो अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। इसी बीच वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। शो के लिए उठाए गए इस कदम से सुधांशु बहुत हैरान हैं और नाराज भी। अपने एक इंटरव्यू में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने कहा, 'ये खबर सुनने के बाद सीरियल अनुपमा की पूरी टीम शॉक में है। मैंने पारस कलनावत से पूछा कि ये सब कैसे हो गया। पिछली रात ही तो मैंने पारस कलनावत से बात की थी। मुझे लगता है कि किसी बड़ी वजह के चलते पारस कलनावत को शो से बाहर किया गया है। कभी कभी हम लोग कुछ ऐसे फैसले ले लेते हैं जो कि आपको नुकसान पहुंचाते हैं। वक़्त के साथ निर्माताओं को भी इस बात का अंदाजा हो जाएगा। पारस कलनावत का समर्थन करते हुए सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने कहा, 'यहां पर किसी की कोई गलती नहीं है। हर कोई बिना सोचे समझे फैसला नहीं करता है। पारस कलनावत ने अपनी इच्छा से वो शो चुना है। अब पारस कलनावत को इस रास्ते पर ही आगे बढ़ना होगा।' सुधांशु पांडे ने दावा किया है कि वो सीरियल अनुपमा के सेट पर पारस कलनावत को बहुत मिस करने वाले हैं। पारस कलनावत के बाहर होने को सुधांशु पांडे ने पूरी तरह से अनफेयर बताया है। 

जब बिना कपड़ों के नजर आई उर्फी जावेद, तस्वीरें देख रणवीर सिंह को भूल जाएंगे आप

शो छोड़ने के बाद भी 'तारक मेहता...' में नजर आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा, जानिए क्या है मांजरा?

'अनुपमा' से कटा पारस का पत्ता, अब ये एक्टर निभाएगा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -