इस्तीफे के बाद कर्मचारी ने मांगा रिलीविंग लेटर तो भड़का बॉस, फोड़ दिया सिर और फिर...

इस्तीफे के बाद कर्मचारी ने मांगा रिलीविंग लेटर तो भड़का बॉस, फोड़ दिया सिर और फिर...
Share:

मुंबई: मुंबई के बोरीवली से चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक कर्मचारी ने 2 महीने पहले इस्तीफा दे दिया। इसे उसके बॉस ने कबूल नहीं किया। तत्पश्चात, एक मीटिंग में बॉस ने कर्मचारी के सिर पर टेबल घड़ी फेंक कर मार दी, जिससे उसका सिर फूट गया। पीड़ित कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने 35 वर्षीय प्रबंधक अमित सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पीड़ित 30 वर्ष का आनंद सिंह है, जो इंश्योरेंस फॉर्म में काम कर रहा था। आनंद ने पुलिस को बताया कि वो बीते वर्ष से स्वास्थ्य बीमा कंपनी के साथ सहयोगी क्लस्टर मैनेजर के पद पर काम कर रहा था। उसने 9 अक्टूबर को अपना इस्तीफा बॉस अमित सिंह को दे दिया। मगर वह इस्तीफा कबूल नहीं कर रहे थे। घटना वाले दिन आनंद रिलीविंग लेटर लेने के लिए गया था। यह नई नौकरी ज्वाइन करने के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेज होता है। इस के चलते दोनों के बीच बहस होने लगी। 

वही इसके चलते अमित ने अपना आपा खो दिया तथा अचानक उसने एक टेबल घड़ी उठाई और उसे मेरे सिर पर मार दी। इससे घड़ी का प्लास्टिक क्रिस्टल चकनाचूर हो गया। मेरे सिर से बहुत खून बहने लगा। मेरे साथी मुझे शताब्दी चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने मेरे सिर से प्लास्टिक के टुकड़े निकाले और घाव पर टांके लगाए।

वही बोरीवली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक निनाद सावंत ने कहा, "आनंद का बॉस उसे रिलीविंग लेटर नहीं दे रहा था। इससे झुंझलाए आनंद ने अमित का कॉलर पकड़ लिया तथा उत्तर में अमित ने टेबल क्लॉक उठाकर उसके सिर में मार दी। हमने अमित के विरुद्ध मारपीट से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हमने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। हम उन्हें धारा 41 का नोटिस भेजेंगे तथा उसके पश्चात् हम तदनुसार कार्रवाई करेंगे।"

बेअसर रहीं अमेरिका की धमकियां, भारत को तेल बेचने वालों में टॉप पर पहुंचा रूस

Twitter कर्मचारियों के बुरे दिन शुरू, एलन मस्क के राज में रोज़ 12 घंटे काम कर रहे लोग

'पहले बिंदी लगाओ, फिर बात करना', महिला पत्रकार पर भड़के संभाजी भिड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -