'पहले बिंदी लगाओ, फिर बात करना', महिला पत्रकार पर भड़के संभाजी भिड़े
'पहले बिंदी लगाओ, फिर बात करना', महिला पत्रकार पर भड़के संभाजी भिड़े
Share:

मुंबई: हिंदुत्ववादी नेता संभाजी भिड़े (Sambhaji Bhide) ने बिंदी नहीं लगाने के कारण एक महिला पत्रकार से चर्चा करने से मना कर दिया। इस मामले के सामने आने के पश्चात् एक नया विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले के सामने आने के पश्चात् महाराष्ट्र महिला आयोग ने भिड़े को नोटिस जारी कर दिया है। यह घटना उस वक़्त कैमरे में कैद हो गई, जब वह महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर बाहर निकले थे। वीडियो में सुना जा सकता है कि वह महिला पत्रकार के प्रश्नों का उत्तर देने से पहले उनसे माथे पर बिंदी लगाने को बोलते हैं।

वही वीडियो में भिड़े को महिला पत्रकार से यह बोलते सुना जा सकता है कि उन्हें उनकी बाइट लेने से पहले बिंदी लगानी चाहिए। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने पत्रकार से चर्चा करने से मना कर दिया। दरअसल महिला पत्रकार ने भिड़े से सीएम शिंदे से हुई उनकी मुलाकात को लेकर एक सवाल पूछा था, तत्पश्चात, भिड़े ने महिला से पहले बिंदी लगाकर आने को बोला। उन्होंने पत्रकार से यह भी कहा कि महिला भारत माता की भांति होती है। इसलिए उसे बिंदी नहीं लगाकर विधवा की भांति नहीं दिखना चाहिए। महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने भिड़े को नोटिस जारी कर उनके इस बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है।

वही इस पूरे मामले पर अब महिला पत्रकार ने स्वयं बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बिंदी लगाना या नहीं लगाना, उनकी निजी पसंद है। हम लोगों की आयु देखकर उनका सम्मान करते हैं मगर लोगों को भी सम्मान के योग्य होना चाहिए। यह मेरी निजी पसंद है कि मैं बिंदी लगाऊं या नहीं। यह लोकतंत्र है।

बंधक बनाकर रखता था आरोपी, अपना नाम और धर्म छुपाकर की थी शादी

शिवपाल को अब भी भतीजे अखिलेश से उम्मीदें, क्या चाचा की ख्वाहिश पूरी करेंगे सपा प्रमुख ?

गरीबों को मिला आशियाना, पीएम मोदी ने 575 परिवारों को सौंपी फ्लैट की चाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -