Twitter कर्मचारियों के बुरे दिन शुरू, एलन मस्क के राज में रोज़ 12 घंटे काम कर रहे लोग

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे बड़े रईस आदमी एलन मस्क ने ट्विटर खरीद लिया है. अब वो निरंतर इसमें बदलाव कर रहे हैं. कई फैसलों के लिए उनकी आलचोना भी हो रही है. मगर, यूजर्स से अधिक Twitter के कर्मचारी परेशान हो रहे है. कई Twitter इंजीनियर्स को दिन में 12 घंटे और हफ्ते में 7 दिन काम करने को कहा गया है. 

इसको लेकर CNBC ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट किया है. ट्विटर के मैनेजर ने कर्मचारियों को कहा है कि उन्हें परिवर्तन के लिए मस्क के टाइट डेडलाइन को पूरा करने के लिए अधिक काम करना होगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि एलन मस्क के डेडलाइन को पूरा करने के लिए कर्मचारियों को 12 घंटे की शिफ्ट करने का आदेश दिया गया है. उन्हें सप्ताह में 7 दिन काम करने के लिए भी कहा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, अभी कर्मचारी एक्स्ट्रा काम के घंटे के लिए ओवर पे, कॉम्प या जॉब सिक्योरिटी को लेकर कोई चर्चा नहीं कर सकते हैं. इंजीनियर्स को इसके लिए शुरू नवंबर का वक़्त दिया गया है. काम ना पूरा होने की स्थिति में उनकी नौकरी जा सकती है. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि नवंबर के आरम्भ में टास्क पूरा करने को उनके कैरियर में मेक या ब्रेक की तरह देखा जा रहा है. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि एलन मस्क ने काम ना पूरा होने की स्थिति में 50 फीसद लेऑफ की भी धमकी दी है. 

बंगाल के अकाल को देख हो गए थे दुखी, फिर किया कुछ ऐसा कि मिल गया नोबल पुरस्कार

कभी बस के धक्के खाकर कॉलेज जाती थी नीता अंबानी, आज 3 लाख की चाय से होती है दिन की शुरुआत

1 साल तक चीनी निर्यात नहीं करेगा भारत, जानिए क्या है केंद्र के इस फैसले की वजह ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -