विधायकों के बाद अब सांसदों से मिल रहे नितीश कुमार, आखिर किस तैयारी में जुटे हैं ?
विधायकों के बाद अब सांसदों से मिल रहे नितीश कुमार, आखिर किस तैयारी में जुटे हैं ?
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार JDU के विधायकों के बाद अब पार्टी के सांसदों के साथ मुलाकात कर रहे हैं. नीतीश ने आज मुख्यमंत्री आवास पर JDU सांसदों से वन टू वन मीटिंग की. नीतीश कुमार संगठन, लोकसभा क्षेत्र और चुनावी तैयारियों को लेकर फीडबैक ले रहे हैं. आज JDU सांसद दुलाल चंद गोस्वामी, सुनील कुमार, चन्द्रेश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी, अनिल हेगड़े उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास में JDU के MLA और MLC को एक-एक कर बुलाया गया. यहां नीतीश कुमार के साथ उनकी मुलाकात का सिलसिला चला. इसके बाद आज नीतीश से मिलने सीएम हाउस पर JDU सांसद पहुंचे. बिहार में नीतीश की इस मीटिंग को लेकर मायने निकाले जाने लगे हैं. जानकार कोई बड़ा खेल होने की संभावना खोज रहे हैं.

बता दें कि JDU नेता नीतीश कुमार 2024 के चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं. उन्होंने 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की महाबैठक बुलाई थी. नीतीश कुमार एक बार फिर सक्रीय हुए और अब अपनी पार्टी के सांसदों, विधायकों और विधान पार्षदों के साथ बैठकें कर रहे हैं, जिसे बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बीते दिनों नीतीश कुमार ने अपने विधायकों को अलग-अलग समय पर मिलने के लिए बुलाया था, उनसे क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी ली थी.

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर, शिंदे सरकार को अजित पवार का समर्थन, बनेंगे डिप्टी सीएम, टूट गई NCP!

'जो कानून देश हित में होगा, पार्टी उसका समर्थन करेगी..', UCC को लेकर सुभासपा ने स्पष्ट किया रुख

'जिन्ना की संस्कृति को आगे बढ़ा रहे ओवैसी..', सीएम पुष्कर धामी ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -