अपनी क्यूटनेस से पानी में आग लगाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
अपनी क्यूटनेस से पानी में आग लगाती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हुई कृतिका कामरा इन दिनों अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों कृतिका कामरा थाईलैंड में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में कही वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं तो कही सेक्सी ड्रेस में. कृतिका कुछ समय पहले ही अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं. कृतिका का अफेयर टीवी के बहुत ही पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा के साथ रहा था और उसके बाद ही वह तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं.

 

करण से अफेयर के बाद कुछ समय तक दोनों को साथ में स्पॉट किया गया, लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब कृतिका के बहुत से बोल्ड फोटोज सामने आ रहें हैं जो थाईलैंड के हैं. इन फोटोज में वह जमकर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. कृतिका को आप सभी ने पहली बार शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में देखा होगा और उसके बाद वह कई शो में नजर आईं. शो के बाद उन्हें गजेंद्र वर्मा के एल्बम सांग में भी देखा गया जो लोगों ने काफी पसंद किया.

अब कृतिका तेजी से अपनी तस्वीरों के कारण लोगों की प्रिय बनती जा रहीं हैं. लोग उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स की बौछार कर रहें हैं और उनकी तस्वीरों को पसंद भी कर रहें हैं. कृतिका इन दिनों सिंगल हैं लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड करण टीवी एंकर और वीडियो जॉकी अनुष्का दांडेकर के साथ रिलेशन में हैं.

पहली बार दिखा इस टीवी एक्ट्रेस का बिकिनी लुक

बिकिनी फोटोज शेयर करने से बाज़ नहीं आ रहीं ये एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने पति संग यूँ मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -