अपने सेक्सी लुक से अंकिता लोखंडे ने उड़ाई फैंस की नींद
अपने सेक्सी लुक से अंकिता लोखंडे ने उड़ाई फैंस की नींद
Share:

काफी लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों  अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें कि अंकिता ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में अंकिता हर बार की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी अंकिता अपनी खूबसूरत का जलवा दिखा चुकी हैं. अंकिता की जो हालिया तस्वीर है उसमे वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है जिसकी तारीफ उनके फैंस दिल खोलकर कर रहे हैं. गौरतलब है कि अंकिता टीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के लिए अपनी एक खास पहचान रखती हैं.

इस शो में अंकिता ने 'अर्चना' नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही नहीं बल्कि अर्चना के किरदार में जान डाल देने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इसी भूमिका से काफी पॉपुलर हुई. इस शो में अंकिता के साथ मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 'मानव' के किरदार में दिखाई दिए थे.

इस शो के अलावा भी अंकिता कई शोज का हिस्सा बनी हैं और अब वह जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका के जरिये बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अंकिता झलकारी बाई के किरदार में दिखाई देने वाली हैं जिसकी कुछ तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस ने की सारी हदें पार

सभी का पसंदीदा शो 'कसम तेरे प्यार की' हो रहा है बंद

बाथटब में ऐसी हरकत करती नजर आई करिश्मा शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -