'मुर्गा-दारू पार्टी के बाद मंदिर में अवशेष फेंक देता हैं जावेद, अब शिवलिंग को कर दिया खंडित', सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग
'मुर्गा-दारू पार्टी के बाद मंदिर में अवशेष फेंक देता हैं जावेद, अब शिवलिंग को कर दिया खंडित', सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में एक हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़ तथा शिवलिंग को क्षतिग्रस्त करने कि हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अपराधी का नाम जावेद बताया जा रहा है। इसके विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। इस के चलते केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी घटनास्थल पर पहुँचे। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन करने वालों पर ही मुकदमा दर्ज करके 4 व्यक्तियों को गिरफ्त में ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला बेगूसराय के लाखो सहायक थाना क्षेत्र के खातोपुर चौक का है। यहाँ शुक्रवार को कई ग्रामीण सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने उतर गए। गांव के लोगों का आरोप है कि उनके एक पौराणिक शिव मंदिर में जावेद नाम के शख्स ने तोड़फोड़ की है। शुक्रवार (22 सितंबर 2023) को हुई घटना में जावेद के साथ किसी निजाम का भी नाम आ रहा है। बताया जा रहा है कि शाम के वक़्त दोनों अपराधियों ने पहले शराब पी, फिर उन्होंने मंदिर के पास फोटो खिंचवाई। अगले दिन लोगों को शिवलिंग क्षतिग्रस्त हालत में मिला।

वही मामले की खबर प्राप्त होते ही लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सड़क को जाम कर दिया गया। मौके पर पहुँचे पुलिस बल ने गांव के लोगों का गुस्सा शांत करवाने का बहुत प्रयास किया। लोगों का आरोप है कि मंदिर के पास ही मुस्लिम धर्म के लोगों की मीट-मुर्गा बेचने की दुकान है। लोगों का कहना है कि जिस स्थान पर मंदिर है उस क्षेत्र में मुस्लिम आबादी है। लोगों का कहना है कि आसपास के लोग मंदिर परिसर में दारू शराब पीते हैं तथा मीट-मुर्गा खाकर उसके अवशेष मंदिर परिसर में फेंक दिए जाते हैं। शराब पीकर अक्सर कुछ लोग उपद्रव किया करते हैं। विरोध कर रहे लोगों ने बिहार के सीएम नीतीश सरकार से भी सवाल किया। उन्होंने कहा कि जिस राज्य में शराब पर पाबन्दी है, वहाँ दारुबाजी कैसे हो रही है। आरोप है कि नाराज लोगों ने एक अपराधी की दुकान में भी तोड़फोड़ की है।

बलात्कार के बाद अब 'साइबर क्राइम' में भी अव्वल राजस्थान ! भरतपुर और अलवर बने धोखाधड़ी के केंद्र- रिपोर्ट

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम मोदी और सीएम खट्टर को दी गाली ! Video वायरल, भाजपा बोली- क्या यही मोहब्बत की दूकान ?

सीएम केजरीवाल ने किया 'राम राज्य' का जिक्र, बोले- मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य सेवा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -