ब्रेकअप के बाद वरुण सूद ने मांगी इस चीज की इजाजत, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
ब्रेकअप के बाद वरुण सूद ने मांगी इस चीज की इजाजत, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
Share:

टीवी जगत के मशहूर कपल रहे दिव्या अग्रवाल एवं वरुण सूद ने अपने रास्ते बदल लिए है. मुद्दा ये नहीं है कि इनका ब्रेकअप हो चुका है. मुद्दा ये है कि दिव्या और वरुण ब्रेकअप के बाद भी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. पहले ब्रेकअप की खबरों को लेकर लोगों ने दिव्या को खूब ट्रोल किया. वहीं अब वरुण सूद भी अपने ताजा ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. 

वही ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए वरुण ने लिखा कि 'सभी को बताना चाहता हूं कि दो लोगों को सांस लेने दो. दो लोग यदि किसी बात पर चुप हैं, तो मतलब कि वो कुछ जानने के प्रयास में लगे हैं. एक-दूसरे पर गलती थोपने का खेल छोड़ दो. प्लीज स्पेस दो.' ब्रेकअप की खबर पहले दिव्या ने साझा की थी. लेकिन वरुण चुप रहे. लेकिन चारों तरफ से दिव्या को घिरा हुआ देख. वरुण ने ट्वीट करके अपना पार्ट रखा. 

वही वरुण का ट्वीट देखने के पश्चात् सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से रहा नहीं गया. लोगों ने वरुण को खूब प्राइवेसी का पाठ पढ़ा दिया है. किसी ने लिखा कि यदि इतना स्पेस चाहिये, तो ब्रेकअप और प्यार का इजहार खुलेआम क्यों? एक शख्स ने कहा पहले खुद सोशल मीडिया पर ब्रेकअप करते हैं तथा हम गॉसिप तक ना करें. वही इन दिनों सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल एवं वरुण सूद चर्चाओं का विषय बने हुए है.

आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

'अनुपमा' के बेटे का इस एक्ट्रेस पर आया दिल, इस कमेंट ने खोला राज

हिना खान के नए फोटोशूट ने किया लोगों को घायल, नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -