ब्रेकअप हो जाने पर अनन्या ने दी खास सलाह, कहा-
ब्रेकअप हो जाने पर अनन्या ने दी खास सलाह, कहा- "सुनें अरिजीत सिंह के गाने..."
Share:

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी मूवी लाइगर को लेकर बहुत दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है। वह शो लाइगर में दिखाई देने वाली है जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। विजय जो साउथ के स्टार हैं वह इस मूवी के माध्यम से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है।  खबरों का कहना है कि अनन्या का नाम कुछ वक़्त पहले तक ईशान खट्टर के साथ जोड़ा गया था। बहुत वक़्त से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुनने के लिए मिल रही थी, लेकिन फिर इस वर्ष  फैंस तब हैरान रह गए जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। हालांकि इस पर अनन्या या ईशान की तरफ से कोई कमेंट अब तक नहीं आया है। 

क्या करना चाहिए ब्रेकअप होने पर: अब हाल ही में एक साक्षत्कार के बीच  कहा है कि ब्रेकअप होने पर अनन्या करती हैं। मीडिया से बात करते हुए अनन्या ने बोला है, मैं उन लोगों में से हूं जो सारे इमोशन्स को फील करती हूं और उसे बाहर आने का रास्ता देती हूँ। अपने इमोशन्स को अपने अंदर रखना और सोचें कि हम स्ट्रॉन्ग हैं। हम खुद से कहते हैं कि नहीं मैं नहीं रोने वाली,लेकिन फिर वो इमोशन्स कुछ वक़्त में बाहर आ जाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि रोना सही है और अरिजीत सिंह के गाने सुनो। जितना मन करे उतनी आइस्क्रीम खाओ और फिर एक दिन सब सही हो ही जाता है। इसके साथ ही मुझे लगता है कि अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करने से अधिक अच्छी दवाई और कुछ नहीं होती।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अनन्या लास्ट शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां में भी दिखाई दी थी। इस फिल्म में भी दिखाया गया था कि उन्हें उनका बॉयफ्रेंड उनकी कजन बहन के साथ चीट करता है। मूवी में अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी थे।

दीपिका को छोड़ बेयर ग्रिल्स को खूब सारी Kisses देते नजर आए रणवीर सिंह

कार्तिक नहीं बल्कि इस अभिनेता को डेट करना चाहती है सारा अली खान

ड्रग्स केस में नया खुलासा, फिर बढ़ सकती है सुशांत की गर्लफ्रेंड की मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -