कार्तिक नहीं बल्कि इस अभिनेता को डेट करना चाहती है सारा अली खान
कार्तिक नहीं बल्कि इस अभिनेता को डेट करना चाहती है सारा अली खान
Share:

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में दिखाई देने वाली है। इस शो का प्रोमो भी सामने आ चुके है आते ही ये वीडियो वायरल होने लगा है। प्रोमो में सारा और जाह्नवी मजेदार स्टेटमेंट भी देते हुए दिखाई दे रही है। प्रोमो में करण जौहर, सारा से पूछते हैं कि उनका क्रश कौन है और किसे वह अब डेट करना चाहती है। इस पर सारा अली खान ने साउथ के पॉपुलर स्टार विजय देवरकोंडा का नाम सबसे पहले लिया। सारा के इस जवाब से करण जौहर और जाह्नवी कपूर दोनों के होश उड़ गए। वहीं सारा, जाह्नवी से भी पूछती हैं कि क्या तुम भी विजय को लाइक करती हो?

बता दें कि करण, सारा से पूछते हैं कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताओ जिसे आप डेट करना चाहते हो? पहले सारा इस बात से इंकार कर देती है और फिर हंसते हुए विजय देवरकोंडा का नाम बोल देती है।  अब शो के इस वीडियो को देखकर विजय ने इस सीन के क्लिप को साझा करते हुए लिखा, 'बहुत पसंद आया जिस तरह से आपने देवरकोंडा कहा। बहुत क्यूट था। आपको मेरा बड़ा हग।' 

कार्तिक को भी बताया था क्रश: खबरों का कहना है कि इससे पहले जब सारा, शो में आई थीं तब जब करण ने उनसे क्रश का प्रश्न किए थे तो उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था और फिर कार्तिक और सारा ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था। खैर फिलहाल विजय के बारें में बात कि जाए तो तो वह पॉपुलर तेलुगु स्टार हैं और उन्होंने अर्जुन रेड्डी जैसी हिट मूवी भी दी है। अब विजय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं। वह फिल्म लाइगर में दिखाई देने वाले है जिसमे उनके  साथ अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी। फैंस विजय की डेब्यू फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है।

ड्रग्स केस में नया खुलासा, फिर बढ़ सकती है सुशांत की गर्लफ्रेंड की मुसीबत

तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में कहा लोग मुझे शीर्ष 2 या 3 अभिनेत्रियों में नहीं मानते हैं ऐसा क्यों ?

मराठी मूवी से लेकर बॉलीवुड तक नीलू फुले ने मनवाया था अभिनय का लोहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -