13 साल से डिप्रेशन में है यह बिगबॉस पूर्व कंटेस्टेंट
13 साल से डिप्रेशन में है यह बिगबॉस पूर्व कंटेस्टेंट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है, लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि वह बहुत अवसाद से गुजर रहे हैं। फ़िलहाल उनकी आत्महत्या की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनकी मौत के बाद बॉलावुड के कई सितारे अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे जरूर कर रहे हैं। इसके साथ ही बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और अभिनेता जुबैर खान ने भी अपनी जिंदगी के बारे में खुलासा किया है।वहीं  जुबैर खान, सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 11 का हिस्सा थे। इसके अलावा शो में रहते हुए वह काफी चर्चा में थे। इसके साथ ही जुबैर खान ने खुलासा किया है कि वह बीते 13 सालों से अवसाद से गुजर रहे हैं। 

वहीं इस बात का खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह अल्लाह और मां की दुआओं की वजह से जिंदा हैं। वहीं जुबैर खान ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'हां, मैं पिछले 13 साल से डिप्रेशन से जूझ रहा हूं...मेरा इलाज चल रहा है, परन्तु अल्लाह ने ही जिंदा रखा है और मां की दुआ ने। मैं हमेशा बच्चों के साथ खेलता रहता हूं, उसी से मेरा तनाव कम होता है।' इसके साथ ही सोशल मीडिया पर जुबैर खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनके कई फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुबैर खान रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा थे। वहीं यह सीजन साल 2017 में आया था। 

इस शो में रहते हुए जुबैर खान काफी चर्चा में थे। इसके साथ ही शो में रहते हुए उनकी बहस अभिनेता सलमान खान के साथ देखने मिली थी। वहीं कहा जाता है कि उसके बाद जुबैर ने रात को नींद की गोलियां खा ली थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस कारण उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया था। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई सितारों ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपनी बुरे अनुभवों को साझा किया है। जिसके बाद से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मुद्दा गर्म हो गया है। बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने 14 जून को मुंबई के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बॉलीवुड में जहां शोक का माहौल है वहीं बहुत से लोग हैरान भी हैं। 

 

Yess I Am Suffering From #Depression Past 13 Yrs Yes I Am #MentalPatient. I Am On Strong #Medication. But #ALLAH Ne Hi...

Zubair Khan द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 18 जून 2020

टीवी के यह अभिनेता माँ की तरह रखते है बच्चो का ध्यान

योग डे पर आप कर सकते है कपल योगा, देखिये तस्वीरें

आशका गोराड‍िया की इन तस्वीरो से नहीं हटेगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -