गांधी जयंती पर शाहरुख की पोस्ट को लेकर भड़की सयानी गुप्ता, कहा- बोलीं- चुप रहना नहीं, सच बोलना सीखें
गांधी जयंती पर शाहरुख की पोस्ट को लेकर भड़की सयानी गुप्ता, कहा- बोलीं- चुप रहना नहीं, सच बोलना सीखें
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बड़े मामलों पर चुप्पी उनके फैंस को खल रही है। उनकी इसी चुप्पी पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस  सयानी गुप्ता ने बहुत शानदार अंदाज में निशाना साध दिया है। दरअसल, शाहरुख खान ने गांधीं जयंती के अवसर पर महात्मा गांधी की 'बुरा मत कहो, बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो' वाली सीख तस्वीर के साथ साझा की थी और अपने बच्चों से इसपर अमल करने के लिए भी कहा था। इसी को लेकर सयानी गुप्ता ने जवाब देते हुए कहा कि महात्मा गांधी ने सच के लिए आवाज बुलंद करने की भी सीख दी थी। 

शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट: किंग खान ने पोस्ट में अपनी बेटी सुहाना की तस्वीर साझा की है। फोटो में सुहाना ने अपनी आंखों पर हाथ रखा हुआ है जो दिखाता है कि बुरा नहीं देखना चाहिए। ट्वीट में शाहरुख ने लिखा है, 'इस गांधी जंयती अगर हम अपने बच्चों को कुछ सिखाना चाहे या फिर कुछ ऐसा बताना चाहे जो उनके अच्छे-बुरे समय में काम आए, तो वो है- बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो और बुरा मत बोलो।'

सयानी गुप्ता ने कसा तंज: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ये पोस्ट वायरल हो रही है। ऐसे में फोर मोर शॉट्स फेम अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने अभिनेता पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट के द्वारा शाहरुख को नसीहत दी कि सच बोलने की हिम्मत सभी में होनी चाहिए और सही के लिए आवाज भी उठाना जरुरी है। ट्वीट कर वे लिखती हैं, 'सही तो बोलना ही चाहिए। गांधी जी ने हमे ये भी सिखाया है कि सत्य के लिए बोलना चाहिए, पीड़ितों के लिए आवाज उठानी चाहिए, दलित भाई-बहनों के हक के लिए बोलना चाहिए। सिर्फ अपने आंख-कान बंद नहीं कर लेने चाहिए।' सयानी गुप्ता ने अपनी पोस्ट के द्वारा सीधे तौर पर शाहरुख की चुप्पी पर प्रश्न उठा दिए है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में शाहरुख को टैग तक कर रखा है। अब क्योंकि उन्होंने पोस्ट में दलित शब्द का इस्तेमाल किया है, इससे ये समझा जा सकता है कि वे हाथरस कांड में शाहरुख की चुप्पी से खुश नहीं हैं। हालांकि शाहरुख खान ने अभी तक इस पर अपना कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है।

 

सिनेमा हॉल खुलते ही रिलीज़ होगी कियारा की नई फिल्म

मिर्ज़ापुर के इस सीजन को मिली फेस्टिव रिलीज़

ड्रग एंगल में फंसी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस की एक्ट्रेसेस, सामने आया जान्हवी कपूर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -