सिनेमा हॉल खुलते ही रिलीज़ होगी कियारा की नई फिल्म
सिनेमा हॉल खुलते ही रिलीज़ होगी कियारा की नई फिल्म
Share:

बीते 6 महीने से अधिक समय बीत गया है जबकि कोविड की वजह से देशभर के सिनेमाघर बंद हैं। इस बीच OTT पर फिल्में तो रिलीज की गईं लेकिन बॉलिवुड लवर्स सिनेमाघरों के खुलने का प्रतीक्षा कर रहे हैं। अब सरकार ने गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दी जा चुकी है। लेकिन सरकार ने बोला है कि सिनेमाघरों की कुल कैपिसिटी के केवल आधे दर्शक ही हॉल में बैठ पाएंगे। 

अब प्रश्न है कि इतने लंबे वक़्त तक सिनेमाघरों के बंद होने के उपरांत कौन सी फिल्म सबसे पहले रिलीज होने वाली है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' पहली बॉलिवुड फिल्म होगी जो सिनेमाघरों के खुलने पर रिलीज कि जाने वाली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रिस्टोफर नोलन की 'टेनेट' हॉलिवुड की जबकि तमिल सुपरस्टार विजय की मूवी 'मास्टर' साउथ की पहली फिल्म होंगी जो दोबारा खुलने पर सिनेमाघरों में सबसे पहले रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार  एक सिनेमाघर मालिक ने कहा है कि फिल्म टेनेट और मास्टर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने बताया है कि निखिल आडवाणी ने अपनी फिल्म 'इंदू की जवानी' भी अभी तक किसी ऑनलाइन प्लैटफॉर्म को नहीं बेची है। ऐसे में निखिल किसी भी तरह के कॉन्ट्रैक्ट से बंधे हुए नहीं हैं।

हम बता दें कि अनलॉक 5 में सिनेमाघर खिलने के बाद यह निश्चित तौर पर माना जा सकता है कि 'इंदू की जवानी' पहली बॉलिवुड फिल्म होगी जिसे रिलीज किया जाने वाला है।सिनेमाघर मालिक ने यह भी कहा है कि 'इंदू की जवानी' के प्रदर्शन से अन्य प्रड्यूसर्स को भी यह देखने का अवसर मिलेगा कि दोबारा टॉकीज खुलने के उपरांत दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा है। इंदू की जवानी एक छोटे बजट की मूवी है जो पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी है, इसलिए 50 पर्सेंट दर्शकों की क्षमता से फिल्म के प्रदर्शन पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा। बता दें कि 'इंदू की जवानी' पहले 5 जून 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन सिनेमाघर बंद होने के कारण यह रिलीज नहीं हो सकी।

मिर्ज़ापुर के इस सीजन को मिली फेस्टिव रिलीज़

ड्रग एंगल में फंसी बॉलीवुड इंडस्ट्रीस की एक्ट्रेसेस, सामने आया जान्हवी कपूर का नाम

जानिए कब जारी होगा 'बेल बॉटम' टीज़र, जासूस के किरदार में नज़र आएँगे खिलाड़ी कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -