सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का असर, दोस्त बने पारस-आसिम
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का असर, दोस्त बने पारस-आसिम
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को आकस्मिक निधन हुआ। सिद्धार्थ के देहांत ने उनके प्रशंसकों को बुरी तरह झटका दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पश्चात् से कई स्टार्स जिंदगी तथा मौत की अनिश्चितता को देख इससे सबक लेते हुए अपने गिले शिकवे दूर कर मित्रता का हाथ बढ़ा रहे हैं। इस लिस्ट में पारस छाबड़ा तथा आसिम रियाज का नाम भी जुड़ गया है।

वही बिग बॉस सीजन 13 में दोनों ने भाग लिया था। वहीं उनकी शत्रुता देखने को मिली थी। पारस तथा आसिम कभी एक दूसरे के साथ फ्रेंडली नहीं रहे थे। उनके मध्य हमेशा ही अनबन देखने को मिली थी। पारस एवं आसिम एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई अवसर नहीं छोड़ते थे। मगर अब प्रशंसकों को सरप्राइज करते हुए दोनों मित्र बन गए हैं।

साथ ही पारस एवं आसिम रियाज में ये बड़ा परिवर्तन उन्हीं के मित्र सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के पश्चात् देखने को मिला। पारस एवं आसिम सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट पहुंचे थे। वहां दोनों की आपस में भेंट हुई थी। उसी दिन दोनों ने अपने बीच के तनाव को मिटाकर मित्रता का हाथ बढ़ाया। वे दोनों अब इंस्टा पर एक दूसरे को फॉलो भी करने लगे हैं। पारस छाबड़ा ने मित्रता निभाते हुए आसिम रियाज के नए म्यूजिक वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। पारस ही नहीं माहिरा शर्मा ने भी आसिम के म्यूजिक वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है। 

'खतरों के खिलाड़ी' शो के सेट पर विशाल ने किया सना मकबूल को प्रपोज़, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

'खबरों में रहने के लिए उतारती हूं अपने कपड़े...' ट्रोलिंग से परेशान निया शर्मा का जवाब

टास्क के लिए मूस ने प्रतीक को दिया धोखा, नेहा भसीन ने दिया सहारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -