टास्क के लिए मूस ने प्रतीक को दिया धोखा, नेहा भसीन ने दिया सहारा
टास्क के लिए मूस ने प्रतीक को दिया धोखा, नेहा भसीन ने दिया सहारा
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के घर में कब बाजी पलट जाए, किसी का कुछ पता नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ पिछले दिन मूस जट्टाना ने भी किया। शो के आरम्भ में प्रतीक को अपना सांसे अच्छा दोस्त बोलने वाली मूस ने घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन से बचने वाले टास्क में दिव्या को बचाने के लिए के लिए अपने फ्रेंड प्रतीक का ही साथ छोड़ दिया, जिससे प्रतीक बहुत निराश दिखाई दिए।

दरअसल, बिग बॉस ने नॉमिनेशन से बचने के लिए पांचों नॉमिनेटेड प्रतियोगियों शमिता शेट्टी, मूस जट्टाना, नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल तथा दिव्या अग्रवाल को एक टास्क दिया था। इस टास्क में 3 व्यक्तियों को ऑटो के भीतर बैठना था, जबकि दो व्यक्तियों को बाहर रहना था। आखिर में पांचवें चरण के पश्चात् जो तीन प्रतियोगी ऑटो में होते वो घर से बेघर होने से बच जाते। शेष बचे हुए दो प्रतियोगियों में से कोई एक एलिमिनेट होता। 

वही इस टास्क में अपने दोस्त प्रतीक का साथ देने की जगह मूस ने दिव्या का साथ दिया। टास्क के अंतिम चरण में प्रतीक दिव्या तथा मूस के साथ नेहा भसीन को सुरक्षित करना चाहते थे, मगर नेहा ने प्रतीक को खतरे में डालकर स्वयं को सुरक्षित करना ठीक नहीं समझा। ऑटो में तीन व्यक्ति पूरे ना होने के कारण बिग बॉस ने टास्क कैंसिल कर दिया तथा पांचों प्रतियोगियों में से कोई भी सुरक्षित नहीं हुआ। 

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक, तस्वीरें शेयर कर अपने बॉडी वेट को लेकर कह डाली ये बात

माही विज ने पति जय भानुशाली को किया ब्लॉक, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

‘विघ्नहर्ता गणेश’ शो में ये मशहूर स्टार निभाएगा श्री कृष्ण का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -