बिग बॉस 16 में अपना जलवा दिखाने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में दिख सकते है यह चार!
बिग बॉस 16 में अपना जलवा दिखाने के बाद अब खतरों के खिलाड़ी में दिख सकते है यह चार!
Share:

टीवी जगत का जाना माना शो बिग बॉस अब समाप्त हो चूका है और फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंटों को मिस कर रहे है। अगर आप भी बिग बॉस के फैन है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। आप अपने कुछ मनपसंद कंटेस्टेंटों को अब खतरों के खिलाड़ी के अगले सीज़न में देख पाओगे। जी है, अगर ख़बरों की माने तो बिग बॉस 16 के चार सदस्यों को खतरों के खिलाड़ी करने का प्रस्ताव मिला है। इनमें शामिल है अर्चना गौतम, सौंदर्य शर्मा, प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे।

अपने नाम की ही तरह, खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा रियलिटी शो है जहां सेलिब्रिटी अलग-अलग स्टंट करते पाए जाते है और खतरों से खेलते है। इनको देखना काफी रोमांचक होता है। यदि आपको भी खतरों से खेलना पसंद है, तो आप ऑनलाइन रूल खेलना शुरू कर सकते है और रोमांच उठाने के साथ-साथ धनराशि भी कमा सकते है। खतरों के खिलाड़ी की ही तरह इसमें भी वही जीत सकता है जो खेलने और रिस्क उठाने का जिगरा रखता है।

खतरों के खिलाड़ी के पिछले कई सीज़नों में अलग-अलग सेलिब्रिटीयों ने अपने डर का सामना कर खतरनाक स्टंट किए है। हम खिलाडियों को उचाई में टास्क करते देखा है, पानी में टास्क करते देखा है और यहाँ तक की चलती गाड़ी के ऊपर भी टास्क करते देखा है। कुछ टास्क ऐसे भी होते है जो खिलाडियों को अनेक प्रकार के जानवरों के साथ करने पड़ते है। टीवी के सितारों को डरते, दुबकते तो कभी अपना जिगरा दिखाते देखना बहुत ही मज़ेदार होता है। इसलिए खतरों के खिलाड़ी काफी लोकप्रिय है।

इस बार इस शो की लोकप्रियता और रोमांच को चार चाँद लगाने के लिए बिग बॉस 16 के यह चार अलबेले चुने गए है। अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे चुलबुली सदस्य थी। वह अपने दबंग अंदाज़ के लिए जानी जाती है। अर्चना की ही तरह शिव ठाकरे को भी उनके दबंग अंदाज़ के लिए जाना जाता है। उन्होंने रोडीज़ शो से शुरुवात की थी जहा उन्होंने कई खतरनाक टास्क किये थे। वह बिग बॉस मराठी के भी विजेता रह चुके है। ऐसे में यह दोनों अगर हाँ करते है तो शो की टी आर पी बढ़ना तय है। इसके आलावा सुन्दर बाला सौंदर्य शर्मा और प्रियंका दोनों ही शो में दिलेरी के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का भी लगाएंगे।

बिग बॉस के घर में जब भी कोई फिजिकल टास्क होता था, यह चारों उनको अच्छे से करते थे। अर्चना गौतम तो एक टास्क में इतना डूब गयी थी कि उन्होंने अपने सामने वालों पर पानी, हल्दी, सर्फ और नमक डालकर टास्क जीतने की कोशिश की। वही दूसरी तरफ, शिव ठाकरे ने उसी टास्क में अपना दम दिखाते हुए अपनी आँख में जलन होने के बाद भी हार नहीं मानी। प्रियंका चहर चौधरी नै भी पानी और बर्फ का टॉर्चर झेला पर हार नहीं मानी। सौंदर्य शर्मा ने भी कई टास्क में अपना दम दिखाया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि खतरों के खिलाड़ी में यह चारों क्या-क्या कारनामे करते है।

क्रिटिक्स च्वाइस सुपर अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नोमिनेट हुए जूनियर एनटीआर

महाशिवरात्रि के पर्व पर कंगना ने दी फैंस को बधाई

पुष्पा-2 के लिए सामंथा कोई नहीं किया गया अप्रोच, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -