पुष्पा-2 के लिए सामंथा कोई नहीं किया गया अप्रोच, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
पुष्पा-2 के लिए सामंथा कोई नहीं किया गया अप्रोच, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
Share:

साउथ मूवी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु को लेकर बीते दिनों बहुत चर्चा हो रही कि अदाकारा ने पुष्पा 2 का बड़ा ऑफर ठुकरा चुकी है। रिपोर्ट्स थीं कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की मूवी पुष्पा 2 के लिए अदाकारा सामंथा को अप्रोच किया जा चुका है। सुनने में आया था कि मेकर्स 'पुष्पा - द राइज' की तरह ही इस फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा- द रूल' में भी अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु पर एक आइटम सॉन्ग फिल्माने की तैयारी में लगी हुई है। 

सामंथा रुथ प्रभु पर दर्शाया गया 'पुष्पा' का गाना 'उ अंटावा' ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। इस गाने ने साउथ ही नहीं, हिंदी  मूवी जगत में भी हंगामा मचाया था। इसी वजह से मेकर्स 'पुष्पा 2' में भी अदाकारा पर एक सॉन्ग फिल्माने की तैयारी में थे। जिसे अदाकारा ने ठुकरा चुके है। यदि अब सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कुछ हुआ ही नहीं।

सामंथा रुथ प्रभु ने नहीं ठुकराया 'पुष्पा 2' का ऑफर:  खबरों का कहना है कि अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की टीम ने इस रिपोर्ट पर चुप्पी भी तोड़ दी है। सामंथा रुथ प्रभु ने इन रिपोर्ट्स पर कोरी बकवास कहा है। बता दें कि  अभिनेत्री की टीम ने इन रिपोर्ट्स पर सफाई देते हुए बोला है कि ये महज एक अफवाह है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट का दावा है कि पुष्पा 2 के लिए अदाकारा को अप्रोच तक नहीं किया गया है। ऐसे में उनका ऑफर ठुकराने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता। 

आमिर खान ने इस अभिनेता संग शेयर की अपनी तस्वीर

'स्वरा भास्कर का निकाह इस्लाम में मान्य नहीं..', मुफ़्ती यासीर नदीम और RJ सायमा में हुई Twitter वॉर

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की पठान को टक्कर दे सकती है कार्तिक की शहज़ादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -