क्रिटिक्स च्वाइस सुपर अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नोमिनेट हुए जूनियर एनटीआर
क्रिटिक्स च्वाइस सुपर अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नोमिनेट हुए जूनियर एनटीआर
Share:

इंडिया को ग्लोबल  नक़्शे पर हर बार एक कदम ऊपर लाते हुए, ग्लोबल सुपरस्टार NTR जूनियर ने क्रिटिक्स चॉइस सुपर अवार्ड्स में 'एक्शन मूवी में सर्वश्रेष्ठ एक्टर का नामांकन' श्रेणी हासिल की। SS राजामौली की RRR में अपने परफॉर्मन्स से ग्लोबल शासन  हासिल करने वाले पैन-इंडियन सुपरस्टार हर तरह से पूरी तरह से योग्य है। कोमाराम भीम के रूप में मैन ऑफ मास NTR जूनियर के परफॉरमेंस ने दशकों पुरानी दीवार को तोड़ते हुए सभी भारतीय कलाकारों और कलाकारों को रोमांचित भी कर दिया है।

क्रिटिक्स च्वाइस एसोसिएशन (CCA) ने कल रात तीसरे वार्षिक क्रिटिक्स चॉइस सुपर अवार्ड्स के लिए नामांकितों का खुलासा भी कर दिया है। उसी के विजेताओं को गुरुवार 16 मार्च को जारी किया जाने वाला है। मैन ऑफ मासेस NTR जूनियर का प्रदर्शन हमेशा ही शानदार और एक्शन से भरपूर रहा है; अविस्मरणीय सेट पीस से भरा हुआ है जिसे विश्वभर में लाखों प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया है। एक इंडियन क्रांतिकारी नायक, जिसे भूलना बहुत मुश्किल है, ग्लोबल सुपरस्टार NTR जूनियर ने बार-बार हमारी याद में वॉटरमार्क छोड़कर खुद को पीछे छोड़ दिया है। उसे जंगल में दौड़ते हुए और बाघ के पास वापस दहाड़ते हुए भूलना कठिन है!

'RRR', एक महान कृति के रूप में, पहले सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब जीत गया है ('नातु नातू' के लिए, जिसमें एनटीआर जूनियर ने दिल खोलकर डांस किया था), कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय तारीफों के मध्य। 'नातू नातू' भी इस साल ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हैं ! जीत का सिलसिला जारी है क्योंकि RRR को तीसरे वार्षिक क्रिटिक्स चॉइस सुपर अवार्ड्स में 'बेस्ट एक्शन मूवी' के लिए नामांकित कर दिया गया है। मैन ऑफ मासेस NTR जूनियर को एनटीआर 30 में देखा जाने वाला है, जो कोराताला शिव द्वारा निर्देशित है। वह NTR31 पर KGF के निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम  करने वाले है।

परिवार की खातिर नयनतारा ने बनाई एक्टिंग से दूरी

बाल बाल बची इस मशहूर अभिनेता की जान

अष्ट चम्मा और हिट जैसी मूवीज से अपने फैंस का दिल जीत चुके है नानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -