शक्तिमान के बाद अब 90s के इस सुपरहीरो पर बनने जा रही है फिल्म, नाम जानकर हो जाएंगे खुश
शक्तिमान के बाद अब 90s के इस सुपरहीरो पर बनने जा रही है फिल्म, नाम जानकर हो जाएंगे खुश
Share:

90s में दूरदर्शन के सीरियल्स देखकर बड़े हुए लोग हाल ही में बहुत खुश हुए जब सामने आया कि 'शक्तिमान' पर फिल्म बन रही है तथा लीड किरदार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) निभा सकते हैं। लेकिन अब इस खुशी का पारा और बढ़ाने वाली जानकारी सामने आई है।

90s में बहुत लोकप्रिय रहा मिलिंद सोमन का शो 'कैप्टन व्योम' (Captain Vyom) भी अब एक नए मॉडर्न अवतार में लौटने वाला है। 'शक्तिमान' पर 3 भागों में फिल्म घोषित करने के बाद, अब प्रोडक्शन हाउस ब्रुइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड ने घोषणा की है कि वो 'कैप्टन व्योम' को रीबूट करने पर काम कर रहे हैं।

वही इतना ही नहीं, भारतीय टीवी के इस सुपरहीरो किरदार को स्क्रीन पर निभाने के लिए बॉलीवुड के कुछ टॉप यंग स्टार्स से भी उनकी बात चल रही है। जिन्हें याद न हो उन्हें बता दें, 'कैप्टन व्योम' एक साइंस-फिक्शन शो था, जिसे फिल्मनिर्माता केतन मेहता ने बनाया था। मिलिंद सोमन (Milind Soman) के लीड किरदार वाला ये शो दूरदर्शन पर 90s के दशक में बहुत लोकप्रिय था। केतन मेहता ने कहा कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। 'कैप्टन व्योम' को ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक भारतीय सुपरहीरो बताते हुए मेहता ने कहा कि उनकी कम्पनी जब नई शताब्दी में अपने लिए नई जगह बनाने की तैयारी कर रही है तो ये 'रीइन्वेंट' करने का वक़्त है।

Banni Chow Home Delivery Spoiler: बन्नी की इज्जत बचाएगा युवान, मालिनी का होगा पर्दाफाश

बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार निभाएगा शक्तिमान का किरदार! पत्नी भी आ सकती है नजर

उर्फी जावेद ने किया चौंका देने वाला खुलासा, वायरल हुआ ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -