पति से अलग होने के बाद देर रात बेटी को लेकर सड़कों पर निकलीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देंखे VIDEO
पति से अलग होने के बाद देर रात बेटी को लेकर सड़कों पर निकलीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देंखे VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों जिंदगी के काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं। पति से अलग होने की वजह से चारू जहां इन दिनों अकेले ही बेटी की परवरिश कर रही हैं तो वहीं अब उनकी बेटी की तबीयत भी बहुत बिगड़ गई है। इस बात की जानकारी चारू ने स्वयं अपने व्लॉग में दी है। चारू का ये व्लॉग सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि चारू बहुत परेशान नजर आ रही हैं तथा बेटी की तबीयत के बारे में बताती नजर आ रही हैं। चारू कहती हैं उनकी बेटी के गले में इंफ्केशन हो गया है जिसकी वजह से बच्ची ने पानी पीना तक छोड़ दिया है। चारू ने कहा कि उनकी बेटी को उल्टी भी हुई और बुखार भी आया। तत्पश्चात, चारु ने उसे दवाई दी जिसके पश्चात् बच्ची की तबीयत थोड़ी ठीक हो गई है। 

इसके साथ ही चारू ने वीडियो में ये भी कहा कि खराब तबीयत की वजह से बच्ची रात को सो नहीं पा रही थी तथा खूब जोर से रो रही थी। ऐसे में पहले तो चारू अपनी बेटी को घर के नीचे टहलाने के लिए ले गईं तथा फिर वो वापस उसे घर से गई तो जियाना फिर से जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद चारू रात के 3 बजे गाड़ी से बच्ची को सकड़ों पर ड्राइव के लिए और घुमाने के लिए ले गईं। फिर जियाना थोड़ा ठीक महसूस करने लगीं। बता दें कि चारू इन दिनों अकेले ही बेटी का ध्यान रख रही हैं।

सबके सामने उर्फी जावेद ने भरी इस शख्स की मांग, वीडियो देख टूटा फैंस का दिल

सेट पर उड़ा था शिवांगी जोशी का मजाक, खुद एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा

इंटरनेट पर छाया भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे का फोटोशूट, क्यूटनेस देख दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -