इंटरनेट पर छाया भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे का फोटोशूट, क्यूटनेस देख दीवाने हो जाएंगे आप
इंटरनेट पर छाया भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे का फोटोशूट, क्यूटनेस देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन्स में सबसे ऊपर काबिज भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर अप्रैल के महीने में पहले बच्चे का जन्म हुआ। हालांकि तब से अब तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा प्रशंसकों को नहीं दिखाया था, मगर अब प्रशंसकों की ये शिकायत दूर हो चुकी है, क्योंकि अब ये चेहरा दुनिया के सामने आ चुका है। 

वही लम्बे वक़्त से प्रशंसक बड़ी बेसब्री के साथ भारती और हर्ष के बेटे की झलक पाने के लिए प्रतीक्षा कर रहे थे, प्रशंसकों की ये दिली इच्छा अब पूरी हो चुकी है। आपको बता दें कि भारती सिंह और हर्ष के बेटे गोला उर्फ लक्ष्य की झलक पाकर प्रशंसक काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो व्लॉग के माध्यम से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे लक्ष्य के चेहरे से पर्दा उठाया। 

वही इस पूरे वीडियो में भारती अपने बेटे लक्ष्य के रूम को एक्सप्लोर करती दिखाई दे रहीं हैं, जिसमें डायपर चेंज करने की जगह से लेकर उनके पालने तक को दिखाया गया है। भारती सिंह वीडियो में बेटे गोला के खिलौनों को भी दिखाती दिखाई दे रहीं हैं। वही भारती सिंह के बेटे के फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है जिनमे गोला का क्यूट अंदाज फैंस को दीवाना कर रहा है। बताते चलें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। भारती सिंह का बेटा लक्ष्य बिल्कुल उनकी ही भांति ही बहुत गोल-मटोल एवं बेहद क्यूट है, प्रशंसक भी लक्ष्य को देखने के बाद बेहद प्यारे-प्यारे कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। 

'खतरों के खिलाड़ी 12' में बुरा हुआ इन स्टार्स का हाल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस हसीना को अपनी दुल्हनिया बनाएंगे मीका सिंह, गायक के साथ कई प्रोजेक्ट में आ चुकी है नजर

'कौन बनेगा करोड़पति 14' में हुआ बड़ा बदलाव, भाग लेने वालों को मिलेगा लाखों का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -