सेट पर उड़ा था शिवांगी जोशी का मजाक, खुद एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा
सेट पर उड़ा था शिवांगी जोशी का मजाक, खुद एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी शिवांगी जोशी मनोरंजन जगत की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में शुमार हैं। शिवांगी ने अपने बेहतरीन अभिनय से प्रशंसकों के दिलों में विशेष पहचान बनाई है। उन्हें टेलीविज़न की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है। किन्तु एक आम लड़की से टीवी की टॉप एक्ट्रेस बनने का सफर शिवांगी के लिए सरल नहीं था। उन्होंने अब अपने सफर पर खुलकर चर्चा की है। 

साथ ही शिवांगी ने बताया, करियर के आरम्भ में उन्हें काफी समस्याएं आती थीं। उनके निर्देशक तो उन्हें डांटते नहीं थे, किन्तु सेट पर उपस्थित सीनियर्स एक्टर्स का व्यवहार उनके साथ अच्छा नहीं था। अपने एक इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया कि सीनियर्स स्टार्स की कौन सी बात उन्हें सबसे अधिक हर्ट करती है। शिवांगी ने यह भी बताया कौन सी बात पर वो अपनी वैनिटी वैन में जाकर खूब रोई थीं। शिवांगी ने कहा कि उनके पहले शो के सेट पर सीनियर एक्टर्स ने उनके बारे में बोला था- पता नहीं कहां से ले आते हैं। सिर्फ शक्ल देखकर ले आते हैं। एक्टिंग तो आती नहीं। हमारा समय बर्बाद हो रहा है। 

साथ ही शिवांगी ने कहा कि उनकी मां ने ये बातें सुन ली थीं, किन्तु उन्होंने इसपर प्रतिक्रिया नहीं दी थी। शिवांगी की मां ने उनसे कड़ी मेहनत करने के लिए कहा था। आगे शिवांगी ने बताया कि जब वो शो छोड़ रही थीं तो वही लोग उनके लिए रो रहे थे। शिवांगी ने कहा- मुझे याद है शूट के अंतिम दिन जब मैं शो छोड़कर जा रही थी तो वही लोग बहुत रोए थे। मगर उनके शब्दों से मुझे बहुत दुख पहुंचा था। 

इंटरनेट पर छाया भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे का फोटोशूट, क्यूटनेस देख दीवाने हो जाएंगे आप

'खतरों के खिलाड़ी 12' में बुरा हुआ इन स्टार्स का हाल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इस हसीना को अपनी दुल्हनिया बनाएंगे मीका सिंह, गायक के साथ कई प्रोजेक्ट में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -