दीपिका ने कहा टीवी को अलविदा, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू
दीपिका ने कहा टीवी को अलविदा, इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही है डेब्यू
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से घर घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका सिंह अब बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। दीपिका अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित हैं। अपनी पहली फिल्म 'टीटू अंबानी' में दीपिका ने जो भूमिका अपनी पहली फिल्म के लिए चुनी है वह आज की लड़की है तथा जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती है। फिल्म का नाम है, ‘टीटू अंबानी’। दीपिका बोलती है, "मौसमी को ऐसा लगता है कि टीटू और वह एक-दूसरे के लिए ही बने हैं मगर मुश्किल तब पैदा होती है जब टीटू के फैसलों से उनके बीच प्यार के रिश्ते पर खतरा पैदा हो जाता है।"

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में दीपिका सिंह कहती हैं, "मौसमी की भूमिका मेरे दिल के बहुत करीब है यह एक ऐसी लड़की है जिसने अपनी जिंदगी के कुछ नियम बनाए हैं तथा वह अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं कर सकती। यह एक स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है मिडिल क्लास फैमिली की यह एक सामान्य सी प्रेम कहानी जिंदगी के बड़े संदेश को बहुत ही मनोरंजक तरीके से कहती हैं।"

वही इस फिल्म में दीपिका सिंह के साथ ‘आश्रम’ वेब सीरीज से मशहूर हुए एक्टर तुषार पांडे मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में अन्य प्रमुख किरदारों में रघुबीर यादव, सपना सैंड, वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर तथा बृजेंद्र काला दिखाई देगी। फिल्म के डायरेक्टर रोहित गोयल है जो दीपिका सिंह के पति हैं। धारावाहिक 'दीया और बाती हम' की शूटिंग के चलते दीपिका और इस सीरियल के डायरेक्टर रोहित गोयल नजदीक आए तथा उन्होंने 2014 में शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम है सोहम गोयल है।

लंबे समय बाद टीवी पर एंट्री करने जा रही है हिना खान, इस शो में आएंगी नजर

टीवीएस मोटर कंपनी भी इलेक्ट्रिक वाहन का करेगी निर्माण

इंटरनेट पर छाया 'अंजलि भाभी' का ये वीडियो, देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -