Ajay Devgn की ऑनस्क्रीन बेटी का ऐसा अवतार देख फैंस भी हो गए घायल
Ajay Devgn की ऑनस्क्रीन बेटी का ऐसा अवतार देख फैंस भी हो गए घायल
Share:

टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री इशिता दत्ता (Ishita Dutta) इन दिनों टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छा चुकी है। इशिता दत्ता अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से भी बहुत चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुकी है, जिसमें वह अपने पति वत्सल सेठ (Vatsal Seth) के साथ पूल में रोमांटिक पल बिताती हुई दिखाई दे रही है। इशिता दत्ता की यह तस्वीरें खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं, साथ ही फैंस भी इस पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे है। 

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) फोटोज में पर्पल बिकिनी में दिखाई दे रही है, इसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने काबिल है। वहीं ब्राउन गॉगल्स ने उनके चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इन तस्वीरों को साझा करते हुए इशिता दत्ता ने लिखा, "क्योंकि आज ब्लू है पानी पानी पानी पानी...।" तस्वीर में दोनों पूल में न केवल एंजॉय करते हुए नजर रहे है, बल्कि एक-दूसरे के साथ खूब रोमांटिक भी हुए। इशिता दत्ता ने भले ही इन फोटोज को बीते दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सजहा कर दिया गया था, लेकिन फोटोज आज भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं।

 

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ की इन तस्वीरों को लेकर फैंस ने भी तारीफों के पुल बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया है, "द परफेक्ट कपल..." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यार कितने ज्यादा क्यूट हो आप लोग।" बता दें कि इशिता दत्ता के अलावा खुद वत्सल सेठ भी अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने मूवी 'टार्जन' में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था।

मोटी कहने वालों को काजोल ने दिया मुंहतोड़ जवाब

IIFA अवार्ड्स में सिंगर बप्पी लहरी को ट्रिब्यूट देगा यह मशहूर अभिनेता

कौन है KK...? ऐसा कहने वाले बंगाली गायक ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -