पुरी निर्मल्या के बाद अब लिंगराज मंदिर में हुई अनधिकृत ऑनलाइन बिक्री
पुरी निर्मल्या के बाद अब लिंगराज मंदिर में हुई अनधिकृत ऑनलाइन बिक्री
Share:

लिंगराज मंदिर और अनंत वासुदेव मंदिर की 'अबाधा' की होम डिलीवरी, 'निर्माल्य' की ऑनलाइन बिक्री के बाद, यहां ई-कॉमर्स फर्म सेवकों द्वारा विरोध किया गया है। लिंगराज मंदिर के ब्राह्मण निज समिति ने लिंगराज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाते हुए भक्तों की भावनाओं को आहत करने के लिए वेबसाइट तशुकेरू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

तशुकेरू वेबसाइट ने हाल ही में जुड़वां शहरों में आदेश पर लिंगराज और अनंत वासुदेव मंदिरों के 'अबाधा' की होम डिलीवरी करने की घोषणा की थी। इसका विरोध तब हुआ जब यह पाया गया कि तशुकरु के कुछ उड़नतश्तरी मांसाहारी खाद्य पदार्थों के पार्सलों के साथ अबाधा ले जा रहे थे। ब्राह्मण निज समिति बिरंची के सचिव नारायण पति ने लिखित में पुलिस से अनुरोध किया है कि वह आबकारी की बिक्री को रोक दे। उन्होंने अनाधिकृत तरीके से अबाधा बेचने वालों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

3 नवंबर को, पुरी में श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (SJTA) ने 'निर्माल्य' की ऑनलाइन बिक्री को लेकर ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़न के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। सिंघाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई एसजेटीए शिकायत में, एसजेटीए के प्रशासक (विकास) अजय कुमार जेना ने आरोप लगाया कि मंदिर प्रशासन की अनुमति के बिना निर्मला को अमेजन द्वारा ऑनलाइन बेचा जा रहा है।

झारखंड में 17 पुरुषों द्वारा महिला के साथ किया गया 'सामूहिक दुष्कर्म'

राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, बगीचे में पड़ा मिला शव

महाराष्ट्र कैबिनेट ने कानून को मजबूत करने वाले 2 विधेयकों को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -