झारखंड में 17 पुरुषों द्वारा महिला के साथ किया गया 'सामूहिक दुष्कर्म'
झारखंड में 17 पुरुषों द्वारा महिला के साथ किया गया 'सामूहिक दुष्कर्म'
Share:

रांची: झारखंड के दुमका जिले से यौन उत्पीड़न की एक भयानक घटना में, एक 35 वर्षीय महिला का 17 पुरुषों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया था क्योंकि उसके पति को मंगलवार रात बंधक बना लिया गया था। महिला की शिकायत के बाद बुधवार को एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया।

कथित अपराध मंगलवार देर रात मुफस्सिल पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुआ जब शिकायतकर्ता, जो पांच बच्चों की मां है, अपने पति के साथ साप्ताहिक बाजार से घर वापस आ रही थी। महिला के बयान के अनुसार, वह और उसका पति मंगलवार देर रात साप्ताहिक बाजार से लौट रहे थे, जब आरोपियों ने उन्हें रोका। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने उसके पति को बंधक बना लिया और उसके साथ बलात्कार किया। खबरों की मानें तो महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी नशे में थे। एक बयान में राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा कि वह इस घटना को लेकर गंभीर रूप से चिंतित है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी नशे में थे। एनसीडब्ल्यू ने एक बयान में कहा कि वह गंभीर रूप से चिंतित है कि कथित घटना ने मामले का संज्ञान लिया है। NCW ने कहा, ''चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने पुलिस महानिदेशक, झारखंड को पत्र लिखकर यौन शोषण के मामलों में दो महीने में जांच पूरी करने के गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों का पालन करने की मांग की है। आयोग ने कहा कि उसने पुलिस से मामले में विस्तृत कार्रवाई की भी मांग की है।

राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, बगीचे में पड़ा मिला शव

महाराष्ट्र कैबिनेट ने कानून को मजबूत करने वाले 2 विधेयकों को दी मंजूरी

आंटी बना रही थी लड़कियों को ड्रग अडिक्ट, हुई गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -