कौन है सलमान खान की जान? कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा
कौन है सलमान खान की जान? कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हर वीकेंड अपने दर्शकों के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का एक नया एपिसोड लेकर आते हैं। तथा इसके साथ होते हैं ढेर सारे ठहाके। इस बार कपिल के शो पर सलमान खान अपनी टीम के साथ आने वाले हैं। भाईजान अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को प्रमोट करते नजर आयेंगे। सोशल मीडिया पर कपिल ने अपने इस एपिसोड के कुछ प्रोमोज साझा किए हैं, जिसमें सलमान कुछ नटखट सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं जो कपिल एक के बाद एक पूछ रहे हैं।

सोनी चैनल ने नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें कपिल, सलमान से पूछते नजर आ रहे हैं कि वैसे भाई तो आपको हर कोई बोलता है, लेकिन आपने आजकल किसे 'जान' बोलने का अधिकार दिया हुआ है? सलमान बिना समय लिए इसका जवाब देते हुए बोलते हैं कि किसी को अधिकार मत देना जान बोलने का। जान से शुरू होता है तथा फिर जान ले लेते हैं। सलमान खान की इस बात पर कुर्सी पर बैठीं अर्चना पूरन सिंह और दर्शक बहुत तेजी से हंसने लगते है। 

आगे सलमान कहते हैं कि लड़कियां आपके पास आएंगी तथा कहेंगी कि मैं तुम्हारे साथ होकर कितनी खुश हूं, मैं इस बारे में बयां नहीं कर सकती। थोड़ा सा समय निकल जाता है तथा फिर उसके बाद आई लव यू आता है तथा जैसे ही आई लव यू और जैसे ही पता चला कि ये फंसा तो उसी समय आपकी जिंदगी बर्बाद। कपिल और अर्चना, दोनों ही सलमान की इस बात पर खूब तालियां बजाते हैं एवं हंसते हैं। आगे सलमान कहते हैं कि 'जान' एक बहुत ही इनकम्प्लीट शब्द है। शायद इसपर पूरा सेंटेंस ये होगा कि जान ले लूंगी तेरी, तत्पश्चात, किसी और को जान बनाऊंगी और उसके बाद उसकी भी जान लूंगी। सलमान का इतना बोलना था और वहां मौजूद दर्शक सीटियां बजाते है तथा हूटिंग करने लगते है। साथ बैठीं शहनाज गिल और बाकी की टीम ठहाके लगाकर हंसते नजर आते हैं। अर्चना पूरन सिंह भी अपनी हंसी कन्ट्रोल नहीं कर पाती हैं। 

MC STAN को सानिया मिर्ज़ा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कीमत सुन खिसक जाएगी पैरों के नीचे से जमीन

बबीता जी ने लगाया जेठालाल को गले, इंटरनेट पर छाया वीडियो

इस संस्कारी बहु को लगा उर्फी वाला रोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -