MC STAN को सानिया मिर्ज़ा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कीमत सुन खिसक जाएगी पैरों के नीचे से जमीन
MC STAN को सानिया मिर्ज़ा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट, कीमत सुन खिसक जाएगी पैरों के नीचे से जमीन
Share:

बिग बॉस 16 विनर और इंडियन रैपर एमसी स्टेन नो शो के साथ-साथ लाखों लोगों का दिलभी जीत चुके है। दरअसल MC स्टेन और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की दोस्ती के चर्चे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है। शो खत्म होने के उपरांत रैपर स्टेन लगातार सानिया के टच में हैं इंस्टाग्राम पर दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं सानिया ने अब स्टेन को लग्जरी जूते गिफ्ट करके सनसनी भी फैला दी है। इन जूतों की कीमत सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। 

इन दोनो की दोस्ती फराह खान की बिग बॉस पार्टी  के उपरांत शुरू हुई थी। आपको बता दे की बीते महीने मार्च में स्टेन ने हैदराबाद में सानिया के रिटायरमेंट मैच में परफॉर्म भी करते हुए दिखाई दिए थे। सानिया ने स्टेन को एक बेशकीमती तोहफा देकर लाइम-लाइट बटोर चुकी है। सानिया मिर्जा ने हाल ही में एमसी स्टेन को दो लग्जरी गिफ्ट दे दिए है  जिसमें करीब 30 हजार रुपये के बालेंसीगा सनग्लासेस और ब्लैक नाइकी शूज शामिल हैं। इन जूतों का मूल्य लगभग 90 हजार है। जूतों की तस्वीर शेयर करते हुए स्टेन अपना फेमस डायलॉग लिखा।

रैपर स्टेन ने इंस्टाग्राम पर सानिया को गिफ्ट्स के लिए धन्यवाद करते हुए  तस्वीर भी साझा की है। बिग बॉस विनर ने लिखा, '"तेरा घर जाएगा इसमें," आपा' (उर्दू में बड़ी बहन को आपा कहा जाता है...) शुक्रिया @mirzasaniar।" बता दें कि, बिग बॉस शो में स्टेन अपने स्लैंग और देसी डायलॉग को लेकर बहुत फेमस रहे हैं।

जानिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कैसे बनी ग्लोबल रियलिटी टेलीविजन स्टार से बिजनेस मैग्नेट

शादी की पहली एनिवर्सरी पर आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर संग अनदेखी तस्वीरें

कैसे पति हैं रणबीर कपूर? खुद अभिनेता ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -