एनडीपी के बाद अब बीजेपी भी वाईआरसीपी के बागी सांसद रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आई
एनडीपी के बाद अब बीजेपी भी वाईआरसीपी के बागी सांसद रघुराम कृष्णम राजू के समर्थन में आई
Share:

एनडीपी के बाद अब बीजेपी भी वाईएसआरसीपी के बागी सांसद रघुराम कृष्णम राजू और कथित राज्य सरकार के समर्थन में यह कहकर आ गई है कि यह उचित नहीं है। बता दें कि बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक पी विष्णु कुमार राजू ने कहा कि सिस्टम में विफलताओं को उजागर करने वाले राजनेताओं को गिरफ्तार करना उचित नहीं है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आंध्र प्रदेश के अपराध जांच विभाग द्वारा नरसापुर के सांसद रघुराम कृष्णम राजू, भाजपा नेता ने कहा कि सरकार में चूक करने वालों के खिलाफ देशद्रोह के मामले दर्ज करना अनुचित है। 

रघुराम की गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए विष्णु कुमार राजू ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सलाह दी कि कम से कम अब अपना रवैया बदल लें। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा, "अगर किसी सांसद के साथ ऐसा व्यवहार होता है, तो सोचिए कि आम लोगों का क्या हाल होगा।" उन्होंने नरसापुर के सांसद के लिए न्याय की मांग की और कहा कि मेडिकल जांच निजी डॉक्टरों द्वारा की जानी चाहिए।

हालांकि, इतना ही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि वाईएस जगन के शासन में राज्य भर में सभी प्रणालियां ध्वस्त हो गईं और एक भी उद्योग आंध्र प्रदेश में निवेश करने के लिए आगे नहीं आया। उन्होंने टीकाकरण कार्यक्रम और ऑक्सीजन की आपूर्ति पर असंतोष व्यक्त किया जो राज्य में लोगों के लिए दुर्गम हो गया है और ऑक्सीजन की कमी के कारण कई रोगियों की मृत्यु हो रही है। विष्णु कुमार राजू ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री अपना इस्तीफा सौंप दें और अपनी पत्नी वाईएस भारती को जिम्मेदारियां सौंप दें तो राज्य ठीक हो जाएगा।

क्रेडिट सुइस ने 100 से अधिक रेड फ्लेग की अनदेखी की

पेट्रोल-डीजल के दामों में भड़की आग, 2 हफ़्तों में 9वी बार उछला भाव

ओडिशा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -