ओडिशा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस
ओडिशा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस
Share:

ओडिशा के एक स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में कहा कि ओडिशा में कोविड-19 टैली ने शनिवार को छह लाख का आंकड़ा पार कर लिया। उन्होंने कहा कि राज्य में 11,805 और लोगों ने संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जबकि 21 ताजा घातक घटनाओं ने राज्य के मरने वालों की संख्या को 2,294 तक पहुंचा दिया, इन नए संक्रमणों के साथ, तटीय राज्य में कोरोना वायरस बीमारी का केसलोएड 6,00,492 तक पहुंच गया। संगरोध केंद्रों से कम से कम 6,611 नए मामले सामने आए और संपर्क ट्रेसिंग के दौरान 5,194 का पता चला। 

खुर्दा जिला, जिसमें राज्य की राजधानी भुवनेश्वर शामिल है, ने सबसे अधिक 1,414 नए मामले दर्ज किए, इसके बाद सुंदरगढ़ (1,209) और कटक (1197) हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने एक ट्विटर नोट में कहा, ''अस्पतालों में इलाज के दौरान इक्कीस सीओवीआईडी पॉजिटिव मरीजों की मौत की सूचना देने के लिए खेद है।'' खुर्दा में चार, अंगुल में तीन, कालाहांडी में दो-दो नई मौतें दर्ज की गईं। अधिकारी ने कहा, केंद्रपाड़ा, पुरी, रायगडा और सुंदरगढ़ और बौध, गजपति, कोरापुट और नुआपाड़ा में एक-एक, अधिकारी ने कहा।

ओडिशा में अब 1,06,471 सक्रिय मामले हैं, और 4,91,674 मरीज अब तक बीमारी से उबर चुके हैं। 53 अन्य सीओवीआईडी रोगियों की भी कॉमरेडिडिटी के कारण मृत्यु हो गई है। राज्य ने अब तक कोविड-19 के लिए 1.08 करोड़ से अधिक नमूना परीक्षण किए हैं, जिसमें शुक्रवार को 57,002 शामिल हैं, और सकारात्मकता दर 5.55 प्रतिशत है।

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का बड़ा आरोप, कहा- मुझे मारना चाहती है सरकार

राज्य सरकारों को पीएम मोदी का आदेश, कहा- फ़ौरन इस्तेमाल में लाए जाएं स्टोरेज में पड़े वेंटिलेटर्स

प्रेम संबंधों से नाराज़ पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा, हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -