एकता कपूर का ये नया शो टीवी पर देगा दस्तक, इस अभिनेता की होगी एंट्री
एकता कपूर का ये नया शो टीवी पर देगा दस्तक, इस अभिनेता की होगी एंट्री
Share:

टीवी की डेलीसोप क्वीन एकता कपूर को बोला जाता है. उसकी यह वजह है कि, उनके शो जब भी टीवी पर दस्तक देते हैं कमाल कर जाते हैं. यही वजह है कि, फैंस को एकता कपूर के शोज के आने का बेसब्री से इंतजार रहता है. यह बात तो खुद एकता कपूर भी जानती हैं. तभी तो हाल ही में एकता कपूर ने नागिन का चौथा सीजन शुरू किया है. निया शर्मा को नागिन बनाकर अब एकता कपूर अपने फैंस को एक और तोहफा देने जा रही है. ताजा मिल रही जानकारी की माने तो एकता कपूर जल्द ही एक नए टीवी सीरियल के साथ दस्तक दे रही हैं.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि, एकता कपूर  के इस सीरियल का नाम पवित्र भाग्य होने वाला है. जी हां सही सुना आपने. . . . वैसे इस सीरियल से पहले भी एकता कपूर कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और नागिन 4 भाग्य का एक जहरीला खेल में भी भाग्य का इस्तेमाल कर चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, एकता कपूर के इस सीरियल का नाम पवित्र भाग्य होने वाला है. वैसे इस सीरियल से पहले भी एकता कपूर कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और नागिन 4 भाग्य का एक जहरीला खेल में भी भाग्य का उपयोग कर चुकी है.

लगता है कि के अक्षर के बाद अब एकता कपूर को भाग्य शब्द काफी जचने लगा है. तभी तो उनके सभी शोज जिनके साथ भाग्य जुड़ा है कमाल कर रहे हैं. इस बीच अब ये चौथा शो पवित्र भाग्य लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि, इस सीरियल में कुणाल जयसिंह मेन लीड में दिखाई देने वाले हैं. कुणाल जय सिंह को आप इससे पहले सिलसिला बदलते रिश्तों का और इश्कबाज में देख चुके हैं. कुणाल के अलावा इस शो में अभिषेक वर्मा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. एकता कपूर का ये शो कलर्स टीवी पर ही दिखाया जाएगा. इस शो को ऑन एयर करने के लिए चैनल ने पूरी तैयारी कर ली है.

पापा बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, पत्नी ने दी फैंस को खुशखबरी

BB13 : बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे शहनाज़ के भाई शाहबाज़, सलमान खान ने दिया ऑफर

BB13 : बेघर होते ही विशाल ने सिद्धार्थ के बारे बताया यह सच, कहा-'वो भड़काते थे और. . . '

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -