नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर आएगा एक और विषैला शो
नागिन 3 के बाद अब कलर्स पर आएगा एक और विषैला शो
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही एक नया टेलीविजन सीरियल दर्शकों के लिए आने वाला है. जी है, खबरों के अनुसार अलौकिक कहानियों को पसंद करने वाले लोगों के लिए जल्द ही एक शो आने वाला है. जानकारी मिली है कि अलौकिक कहानी के आधार पर एक नया सीरियल जल्द ही कलर्स टीवी पर शुरू होने वाला है और उस शो का नाम विश या अमृत- सितारा है. आप इस शो का प्रोमो अब तक देख चुके हैं. खबरों के अनुसार यह सीरियल एक मां और उसकी बेटी की कहानी पर आधारित है जिसमे मां अजय और विनाशक है जो की दूसरी दुनिया में रह रही है, जबकि बेटी संरक्षक है जो एक खुशियों से भरी दुनिया में रहती है और माँ बेटी दोनों एक दूजे के दुश्मन है.

वहीं एक खबर के अनुसार, इस सीरियल का निर्माण रश्मी शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, और अभिनेत्री शिल्पा सक्लानी अग्निहोत्री सीरियल में नकारात्मक भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है. वहीं यह भी बताया गया है कि इस शो में जोधा अकबर फेम लैविना टंडन विशकन्या की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी.

इस शो में बेटी इस बात से अनजान रहती है कि उसकी मां कौन है और किस दुनिया में रहती है लेकिन उसे यह नहीं पता होता है कि उसकी माँ ही उसकी दुश्मन है. शो में दिखाई देने वाले अन्य कलाकारों में संदीप विश्वासवाना, शक्ति आनंद और फलक नाज शामिल हैं और शो का पहला टीज़र कलर्स टीवी द्वारा लॉन्च किया जा चुका है.

इस साल के अंत में शादी कर सकती हैं नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -