नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला
नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला
Share:

इन दिनों नागिन 3 में एक के बाद एक ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं जी हाँ, नागिन 3 में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे है कि सभी हैरान हो गए हैं और किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर क्या हो रहा है. ऐसे में बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि विक्रांत बेला को समझाने की पूरी कोशिश करता है कि माहिर ही उसकी माँ का असली कातिल है वहीं उसके बाद बेला कन्फ्यूज़न में आ जाती है और किसी भी डिसीज़न पर नहीं पहुँच पाती है. ऐसे में अब आने वाले एपिसोड में जल्द ही उनके इस डिसीज़न की वजह से माहिर की जान खतरें में आने वाली है.

आप सभी को बता दें विक्रांत बेला की दोस्त और विशाखा की जान खतरें में पड़ गयी है और पिछले एपिसोड़ में विशाखा को दम तोड़ते हुए दिखाया गया था लेकिन अब आगे एशिया नहीं होने वाला है. खबरों के अनुसार विशाखा बच जाएगी और उसे बचाने के लिए शो में अजिताभ की एंट्री होगी यह वही पुलिस इंस्पेक्टर है जिसे विशाखा ने मारा था.

वहीं अब यह सभी देखने लायक होगा कि क्या विशाखा की जान सच में बच पाएगी या नहीं और इसी के साथ आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिर के सामने बेला की मां आ जाएगी और उस दौरान माहिर के हाथ में पिस्तौल है जिसे वो बेला की मां के ऊपर तान देता है और बेला पीछे से चिल्लाती हुई आती है लेकिन तब तक माहिर उसके ऊपर गोली चला देता है और इसके बाद बेला उसे कातिल समझ कर उसे मारने की कसम खा लेती है.

नागिन बेला ने इस मदमस्त अंदाज में दी फैंस को दशहरे की बधाई

दुल्हन बनने की जल्दी में है यह एक्ट्रेस, हो सकती है शादी

युविका और प्रिंस के बाद इस टीवी कपल के मिले 29 गुण, करने वाले हैं शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -