MLC चुनाव नतीजों के बाद बोले जगताप- 'कांग्रेस ने गद्दारी की है', CM उद्धव ने उठाया ये कदम
MLC चुनाव नतीजों के बाद बोले जगताप- 'कांग्रेस ने गद्दारी की है', CM उद्धव ने उठाया ये कदम
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव (Maharashtra MLC polls) के परिणामों के बाद कांग्रेस के भाई जगताप ने कहा है कि मेरे जीतने से अधिक दुख चंद्रकांत हंडोरे के पराजित होने का है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोगों ने गद्दारी की है। मैं दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करुंगा तथा गद्दारी करने वाले लोगों की शिकायत करुंगा। दूसरी तरफ चुनाव के परिणामों से नाखुश सीएम उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को विधायकों की तत्काल बैठक बुलाई है। 

चुनाव के परिणामों में शिवसेना के प्रत्याशियों ने मामूली अंतर से जीत हासिल की है। शिवसेना के पास 55 विधायकों के अतिरिक्त निर्दलीय विधायकों का समर्थन है जबकि चुनाव में शिवसेना को सिर्फ 52 वोट प्राप्त हुए हैं। इसी से नाराज उद्धव ठाकरे ने अपने बंगले पर विधायकों की तत्काल बैठक बुलाई है। दूसरी तरफ बीजेपी के विजयी प्रत्याशी प्रवीण दारेकर ने कहा कि चुनाव के परिणामों से हम बहुत खुश हैं। महाराष्ट्र ने भाजपा पर विश्वास दिखाया है। शिवसेना एवं कांग्रेस के सदस्यों के बीच 100 प्रतिशत क्रॉस वोटिंग हुई, जिससे हमें इतने वोट मिले। 

आपको बता दें कि सोमवार देर रात महाराष्ट्र की 10 सीटों पर विधान परिषद चुनाव के परिणाम घोषित हो गए हैं। इसमें भाजपा के 5 उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। जबकि NCP और शिवसेना के 2-2 प्रत्याशी सिर पर जीत का सेहरा बंधा है। वहीं एक सीट पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। शिवसेना से सचिन अहीर एवं अमाश्या पाडवी ने जीत हासिल की है। वहीं NCP के एकनाथ खडसे एवं रामराजे निंबालकर चुनाव जीते हैं। दूसरी तरफ बीजेपी के प्रवीण दरेकर, राम शिंदे, श्रीकांत भारतीय, उमा खपरे एवं राम शिंदे ने विधान परिषद का चुनाव जीत लिया है। 

'देश होगा खून से लथपथ, लेकिन हम नहीं होने देंगे अग्निपथ..', कांग्रेस नेता इरफ़ान अंसारी की धमकी

'अग्निपथ' विरोधी हिंसा के बीच पीएम मोदी ने युवाओं को दिया अहम संदेश

'मोदी-शाह इस्लाम कबूल लो..', कहने वाले मौलाना तौकीर रजा पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -