किसान का क़त्ल कर शव को लगाई आग, मामला कर देगा हैरान
किसान का क़त्ल कर शव को लगाई आग, मामला कर देगा हैरान
Share:

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से चौकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक किसान का नृशंस क़त्ल कर दिया गया। बहादराबाद इलाके के गांव खेलड़ी में खेत पर गए एक वृद्ध किसान का नृशंस क़त्ल कर दिया गया। किसान के दोनों हाथ धारदार हथियार से काटकर अलग कर दिए गए। तत्पश्चात, अपराधियों ने उसके शव को जलाने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गांव खेलड़ी में राजपाल (70) पुत्र अतरु अपने परिवार के साथ रहते थे। प्रतिदिन की भांति वह सोमवार सुबह भी खेत पर चले गए थे। रात तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। तत्पश्चात, राजपाल का पोता वंश खेत पर पहुंचा। राजपाल का शव लहूलुहान अवस्था में खेत में पड़ा हुआ था। धारदार हथियार से दोनों हाथ काट दिए गए थे तथा धड़ को जलाया जा चुका था। पोते की सूचना पर आनन-फानन में परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। तत्पश्चात, इसकी खबर पुलिस को दी गई। सीओ निहारिका सेमवाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शव लगभग 30 प्रतिशत जला हुआ है।

पुलिस ने बताया कि गांव खेलड़ी में राजपाल (70) पुत्र अतरु अपने परिवार के साथ रहते थे। प्रतिदिन की भांति वह सोमवार सुबह भी खेत पर चले गए थे। रात तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई। फिर राजपाल का पोता वंश खेत पर पहुंचा। राजपाल का शव लहूलुहान स्थिति में खेत में पड़ा हुआ था। धारदार हथियार से दोनों हाथ काट दिए गए थे तथा धड़ को जलाया जा चुका था। पोते की खबर पर आनन-फानन में परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। फिर इसकी खबर पुलिस को दी गई। सीओ निहारिका सेमवाल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि शव लगभग 30 फीसदी जला हुआ है।

'कांग्रेसी सरकारों ने गरीब मिटाए और प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबी': पुष्कर सिंह धामी

परिवार की सतर्कता के कारण होते-होते बचा एक और घिनोना कांड, नाकाम हुई फैशल शेख की साजिश

हिन्दू लड़कियों को अपना शिकार बनाने की योजना बना रहे थे समुदाय विशेष के लोग, पर्दाफाश होते ही रातो-रात हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -