परिवार की सतर्कता के कारण होते-होते बचा एक और घिनोना कांड, नाकाम हुई फैशल शेख की साजिश
परिवार की सतर्कता के कारण होते-होते बचा एक और घिनोना कांड, नाकाम हुई फैशल शेख की साजिश
Share:

देहरादून: हिंदू लड़कियों पर विशेषतौर से फोकस मुस्लिम युवक एक के बाद एक शातिर चाल चलता रहा। इंस्टाग्राम पर हिंदू लड़कियों से दोस्ती से लेकर धर्म परिवर्तन एवं फिर शादी और ब्लैकमेल तक की पूरी योजना बनाई थी। एक खास मिशन के तहत अपराधी शख्स हिंदू लड़कियों पर ही फोकस करता था।

पुरे मामले को जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। पीड़ित लड़की के परिजनों की सतर्कता के कारण एक और घिनौना कांड होने से बच गया। पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इंस्टाग्राम में दोस्ती से लेकर धर्म परिवर्तन, शादी एवं ब्लैकमेल का पूरा खेल देहरादून जिले में सामने आया है। लड़की को ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन कर जबरन शादी का दबाव बनाने के आरोप में गिरफ्तार अपराधी को उत्तराखंड पुलिस ने जेल भेज दिया है। देहरादून जिले में मेहूवाला निवासी अपराधी फैशल शेख पुत्र मो.इरफान केरल में नाई की दुकान में काम करता था। अपराधी ने एक मिशन के तहत राजस्थान की समुदाय विशेष की लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की।

आरोप है कि युवक ने पीड़ित लड़की को बताया कि वह भी उसी के धर्म का है। अपराधी ने लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाया। अपराधी शख्स ने अपने आप को अमीम आदमी का झांसा देकर पीड़िता को बताया कि  उसका गोवा में होटल है। यही नहीं, आरोप है कि युवक ने बताया कि मेंहूवाला में उसकी करोडो रुपये की कोठी भी है। तत्पश्चात, लड़की ने अपने परिजनों से आरोपी के साथ शादी करने का दबाव डाला। बेटी की बार-बार जिद के आगे पिता भी बेबस हो गए थे। बेटी के साथ पिता ने सतर्कता बरतते हुए अपराधी के बताये पते पर मेंहूवाला पहुंचे। पिता के तहकीकात करने पर उनके मानों उनके पैरों तलों जमीन खिसक गई। 

पिता की तहकीकात में यह बात सामने आई कि अपराधी शख्स दूसरे समुदाय का है। यहीं नहीं, अपनी अमीरी का डींगे हांकने वाले युवक की कोई कोठी नहीं, बल्कि कोठी की जगह एक कमरा है। वहीं, अपराधी ने युवती व उसके पिता को लड़की के फोटो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी भी दी। आरोप है कि लड़की को जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव भी डाला गय। यही नहीं, अपराधी के सारे समुदाय के लोग एकत्र होकर जबरन लड़की पर धर्म परिवर्तन व शादी का दबाव बनाने लगे। लेकिन, लड़की के पिता ने सूजबूझ से काम लेते हुए चुपचाप पुलिस को मौके पर बुलाकर जबरन हो रही शादी को रुकवा दिया। पिता ने अपराधी शख्स फैशल के खिलाफ तहरीर दी। तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर दिया। चौकी प्रभारी डाकपत्थर अर्जुन गुंसाई ने बताया कि अपराधी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

हिन्दू लड़कियों को अपना शिकार बनाने की योजना बना रहे थे समुदाय विशेष के लोग, पर्दाफाश होते ही रातो-रात हुए फरार

गंगा दशहरा पर संतों की निकली पेशवाई, शाम को होंगे रंगारंग कार्यक्रम और आतिशबाजी

हादसे का शिकार हुई वैष्णो देवी जा रही बस, बिहार के 10 लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -