इंदौर के बाद AAP की नज़रों में आया मध्यप्रदेश का ये शहर

जबलपुर: मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव का संग्राम शुरू होता हुआ दिखाई दे रहा है। लंबे अरसे बाद नगर सत्ता के लिए राजनीतिक दल आमने-सामने मैदान पर उतर चुके है। लेकिन इस बार बीजेपी और कांग्रेस का गणित बिगाड़ने के लिए AAP पार्टी ने भी कमर कस चुकी है। पंजाब में मिली कामयाबी से उत्साहित आम आदमी पार्टी पहली बार नगरीय निकाय की जंग में अपने प्रत्याशी को उतार रही है। जबलपुर में पहली सूची में उसने 12 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है।

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में पहली बार आम आदमी पार्टी अपने प्रत्याशी मैदान में उतारने वाली है। प्रदेश के तमाम नगरीय निकाय के साथ जबलपुर नगर निगम के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों का भी एलान कर दिया है। पहली लिस्ट में जबलपुर नगर निगम के 12 वार्डों के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशी खड़े कर दिए गए है ।

आम आदमी को दिये टिकट: खास बात यह है कि सभी 12 प्रत्याशी जमीन से जुड़े लोग हैं। किसी को किराने की दुकान है तो कोई पंचर की दुकान चलाते हुए देखा जा चुका है। कांग्रेस और बीजेपी पार्टी में कई दशकों से सेवाएं देने वाले कार्यकर्ताओं को भी आप ने टिकट देकर मैदान में उतार दिया है। आप के प्रदेश संगठन मंत्री मुकेश जायसवाल का इस बारें में दिल्ली के उपरांत पंजाब में मिली ऐतिहासिक जीत से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। इसी उत्साह के साथ हम चुनाव मैदान में इस बार उतार दिया है। AAP पार्टी के संगठन महामंत्री का बोलना है कि महापौर पद के लिए भाजपा और कांग्रेस के कई बड़े चेहरे दिल्ली में मुलाकात करने के लिए पहुंच गए है। इसके साथ ही पुलिस के रिटायर्ड अधिकारी भी टिकट पाने की होड़ में लगे हुए हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी सर्वे के बाद ही अपना महापौर प्रत्याशी मैदान पर उतारेगी। हर एक टिकट के लिए दिल्ली में गहन मंथन और चिंतन चल रहा है इसके बाद ही आम आदमी पार्टी फैसला करने वाली है।

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

त्रिस्तरीय पंचायत सहित नगरीय निकाय चुनावों को लेकर आप पार्टी की बैठक सम्पन्न

नूपुर शर्मा पर मंडराए संकट के बादल, अब इस राज्य में दर्ज हुई FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -