'मेरे मरने के बाद...', सुसाइड नोट लिखकर बेटी संग पिता ने ख़त्म की जीवनलीला
'मेरे मरने के बाद...', सुसाइड नोट लिखकर बेटी संग पिता ने ख़त्म की जीवनलीला
Share:

भिवानी: हरियाणा के भिवानी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने अपनी 8 वर्षीय मासूम बेटी का क़त्ल कर आत्महत्या कर ली। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक की आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 
 
प्राप्त खबर के अनुसार, सट्टा लगाने के कारण मृतक पर काफी कर्ज हो गया था। जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि भिवानी के नए बाजार का रहने पवन (38) परिवार के साथ विद्यानगर में किराए के मकान पर रहता था। वह अपने भाई की स्टील व एल्युमिनियम की दुकान पर काम करता था। शुरुआती तहकीकात में पुलिस को पता चला कि मृतक पवन ने मंगलवार प्रातः धारदार हथियार से अपनी 8 वर्षीय बेटी रिया का गला रेता। तत्पश्चात, उसने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। घटना के वक़्त उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। पुलिस व FSL की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि मेरे मरने के बाद मेरी बेटी को परेशानी न झेलनी पड़े, इसलिए उसे भी मार दिया है। 

वही इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस प्रभारी सी विशेष ने बताया कि प्रातः मामले की खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि पवन ने पहले अपनी बेटी का तेजधार हथियार से गला रेतकर क़त्ल के पश्चात् में खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। शव के पास से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसमें पैसों की तंगी की वजह से यह कदम उठाने के बारे में लिखा है। 

बिहार में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

इंस्टाग्राम पर साली का Liplock फोटो देख भड़का जीजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

सवा लाख लड्डुओं के भोग के साथ बाँधी गई 'बाबा महाकाल' को सबसे पहले राखी, उमड़ी भक्तों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -