बिहार में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
बिहार में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ एक स्कॉर्पियो गाड़ी बैलेंस बिगड़ने के पश्चात् हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे 7 व्यक्तियों की जान चली गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए। सूचना के पश्चात् पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह दुर्घटना शिवसागर में हाइवे पर हुई है। दुर्घटना का शिकार हुए लोग झारखंड की राजधानी रांची से स्कॉर्पियो से अपने गांव लौट रहे थे। सभी मृतक कैमूर के कुडारी गांव के रहने वाले थे। रास्ते में स्कॉर्पियो चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे गाड़ी बेकाबू हो गई तथा हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। दुर्घटना का शिकार हुई स्कॉर्पियो में कुल 12 लोग सवार थे।

स्कॉर्पियो के ट्रक में टकराने से 7 व्यक्तियों की मौत हो गई है। वहीं अन्य चार लोग चोटिल हो गए। आसपास के लोगों ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया तथा शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। पुलिस ने घटना की खबर मृतकों के घरवालों को दे दी है। वहीं चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया।

इंस्टाग्राम पर साली का Liplock फोटो देख भड़का जीजा, उठा लिया ये खौफनाक कदम

सवा लाख लड्डुओं के भोग के साथ बाँधी गई 'बाबा महाकाल' को सबसे पहले राखी, उमड़ी भक्तों की भीड़

'कल संभव है कि शरिया लागू कर दी जाए', बिहार में छुट्टियां रद्द होने पर बोले गिरिराज सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -