उर्फी जावेद पर चढ़ा रणवीर सिंह का बुखार, अब कर दिखाया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO
उर्फी जावेद पर चढ़ा रणवीर सिंह का बुखार, अब कर दिखाया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) वाकई में इंडस्ट्री की न्यू फैशन आयकन हैं। तथा इस बात पर तो रणवीर सिंह ने भी मुहर लगा दी है। करण जौहर के विवादित शो 'कॉफी विद करण' का सातवां सीजन बीते सप्ताह ही आरम्भ हुआ है। शो के सबसे पहले मेहमान आलिया भट्ट एवं रणवीर सिंह थे। सिनेमा जगत के ये दोनों नई 'सखी' हैं। हमेशा से की तरह इस बार भी करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड खेला। इसमें करण ने रणवीर सिंह से पूछा कि किसी एक ऐसे सेलेब का नाम लें, जिसने ड्रेस को बहुत जल्दी रिपीट किया है।

वही बिना वक़्त लगाए रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद का नाम लिया। साथ ही उन्होंने कहा कि उर्फी जावेद इंडस्ट्री की न्यू फैशन आयकन हैं। रणवीर सिंह का इतना कहना हुआ तथा उर्फी जावेद का सातवें आसमान पर जाना। पैपराजी संग हाल ही में बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि वह यह सब सुनकर एकदम दीपिका पादुकोण जैसा महसूस कर रही हैं। 

वही एक बार फिर उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह पर अपना प्यार बरसाया है। मुंबई में वह स्पॉट हुईं। ब्लैक प्लेन टी-शर्ट पर उर्फी जावेद ने शर्टलेस रणवीर सिंह की तस्वीर लगाई हुई थी। पैपराजी से उन्होंने बात तो नहीं कि, शायद उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी, मगर रणवीर सिंह की तस्वीर फ्लॉन्ट करते हुए जो उन्होंने अभिनेता के प्रति प्यार दिखाया, वह काफी क्यूट था। देखा जाए तो उर्फी जावेद लंबे वक़्त पश्चात् शॉर्ट्स और हाफ स्लीव्स टी-शर्ट पहने दिखाई दी हैं। वही उनके इस अंदाज को भी फैंस काफी पसंद कर रहे है।

आप नहीं जानते होंगे सुरेखा सीकरी से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

इंटरनेट पर छाई 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

'मेरे और मेरे पति के बीच में बिलकुल मत बोलिएगा’, इस एक्ट्रेस का भड़का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -