हाथरस के बाद बलरामपुर में हुई हैवानियत की हदें पार, कृति सेनन ने कही ये बात
हाथरस के बाद बलरामपुर में हुई हैवानियत की हदें पार, कृति सेनन ने कही ये बात
Share:

यूपी में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। हाथरस सामूहिक दुष्कर्म केस के उपरांत हाल ही में बलरामपुर में भी 22 वर्ष की छात्रा के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। इस छात्रा का चाचा भतीजे ने पहले किडनेप किया और फिर उसके साथ हैवानियत की। हाथरस के उपरांत बलरामपुर में हुई इस घटना पर अभिनेत्री कृति सेनन का गुस्सा फूटा है।  कृति सेनन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर हमेशा अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आती है। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर बलरामपुर में छात्रा के साथ हुई दुष्कर्म की घटना पर गुस्सा व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। साथ ही कई पोस्ट में शेयर किए हैं। 

कृति सेनन ने घटना की सूचना  देते हुए अपने नोट में लिखा, 'उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में 22 साल की दलित छात्रा दुष्कर्म और हैवानियत का शिकार हुई। लोकल मीडिया ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद दरिंदों ने उसकी दोनों टागें बुरी तरह से तोड़ दी थीं और उसको बेहोशी ही हालत में रिक्शे से घर भेज दिया। जिसके बाद छात्रा का परिवार उसको लेकर अस्पताल पहुंचा।' अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा, 'छात्रा की मां के अनुसार जब वह घर पर आई वह ठीक से बोलने की हालत में नहीं थी। बस वह इतना ही कह पा रही थी कि बहुत दर्द हो रहा है, वह सहन नहीं कर पा रही है।' सोशल मीडिया पर कृति का यह पोस्ट पर खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया उपभोक्ता उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूपी के हाथरस जिले में सामूहिक दुष्कर्म और आरोपियों की हैवानियत का शिकार हुई युवती की मृत्यु के उपरांत  बलरामपुर में भी एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात की गई। अपराधी चाचा भतीजे ने पहले छात्रा का अपहरण किया और फिर उसके साथ हैवानियत की गई। उसे बेरहमी से पीटा गया, जिससे उसके लिवर और आंत फट गए। पीड़िता को वक़्त से इलाज नहीं मिला, जिससे उसकी जान चली गई।

गरीबों के मसीहा ने अपनी बहन के बर्थडे पर शेयर की खास पोस्ट

सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद आया रिया के वकील का चौकाने वाला बयान

कंगना के समर्थन में आए प्रसून जोशी, अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -