गरीबों के मसीहा ने अपनी बहन के बर्थडे पर शेयर की खास पोस्ट
गरीबों के मसीहा ने अपनी बहन के बर्थडे पर शेयर की खास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों बहुत चर्चाओं में हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर सक्रिय तो रहते ही है। फिलहाल सोनू अपने नेक कार्यों के कारण से लाइम लाइट में हैं। जितनी चर्चाएं उन्होंने अपनी मूवीज से नहीं बटोरीं, उससे कहीं अधिक उन्होंने कोविड काल में अपने किए गए कामों से जीती है। अब हाल ही में सोनू सूद ने अपनी बहन को बर्थडे की शुभकामनाएं देकर एक बार फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। सोनू सूद ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपनी बहन की कुछ बचपन की फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ सोनू ने एक बहुत ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। जिसे उनके फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं।

सोनू सूद ने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे याद है जिस दिन तुमने जन्म लिया। 2 अक्टूबर, सुबह 5 बजे। एक पॉपुलर अखबार द ट्रिब्यून जिसके फ्रंटपेज पर गांधी जी की तस्वीर थी, वह हमारे दरवाजे पर था। रामू भाई ने हमें बताया कि मेरी बहन आई है। हम दरवाजे पर खड़े रहे, जब पापा आए तो हमें स्कूटर पर सिविल हॉस्पिटल लेकर गए।' अपनी बात जारी रखते हुए आगे सोनू लिखते हैं, 'तब मां ऑपरेशन थियेटर से बाहर आईं और हमने छोटी बहन मालविका को उनकी गोद में सोते हुए देखा। समय कितनी जल्दी बीत जाता है। हमेशा खुश रहो मेरी छोटी बहन गुन्नू। खूब सारा प्यार।' बता दें कि सोनू सूद की बहन का जन्मदिन 2 अक्टूबर, गांधी जयंती के दिन था।

गौरतलब है कि सोनू सूद ने कोविड काल में गरीब और बेसहारा लोगों के लिए मसीहा बन गए है। उनके किए गए कार्यों को लोगों ने भी खूब पसंद किया। सोनू सूद के कार्यों को देख उनके फैंस भी उनसे इस कदर खुश हुए कि एक ने उनके नाम पर अपनी दुकान का नाम रख लिया। तो किसी ने अपने बच्चे का नाम भी सोनू सूद के नाम पर रख दिया है।

कंगना के समर्थन में आए प्रसून जोशी, अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कही ये बात

बॉलीवुड में शुरू हुई कास्टिंग काउच की रेस, ईशा कोप्पिकर ने कही ये बात

सामने आई करीना की बिना मेकअप वाली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -