कंगना के समर्थन में आए प्रसून जोशी, अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कही ये बात
कंगना के समर्थन में आए प्रसून जोशी, अभिनेत्री का समर्थन करते हुए कही ये बात
Share:

बीते कई दिनों से बॉलीवुड में ड्रग केस और भी तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, और इस केस में हर दिन कोई न कोई नया मोड़ देखने को मिल रहा है. इसी बीच  सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी हाल ही में बॉलीवुड की ड्रग पंक्ति में कंगना रनौत के सपोर्ट में उतर गए है । उनके मुताबिक कंगना अपनी सच्चाई बता रही हैं और इसे तुच्छ नहीं बोला जाना चाहिए। बॉलीवुड को ड्रग एब्यूज के कोण में गाने के बारे में बात करते हुए, प्रसून ने मीडिया से कहा कि कुछ अद्भुत काम करने वाले उद्योग को बदनाम करना सही नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने यह भी बोला कि कंगना रनौत अपनी सच्चाई के बारे में बात कर रही हैं और इसे तुच्छ नहीं कहा जाना चाहिए।कंगना रनौत ने इलज़ाम लगाया था कि बॉलीवुड में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग एडिक्ट हैं। उनकी टिप्पणी को बॉलीवुड सेलेब्स की निंदा मिली, जो फिल्म इंडस्ट्रीस की रक्षा में सामने आए थे। जया बच्चन ने संसद में दिए अपने भाषण में उल्लेख किया था कि बॉलीवुड को बदनाम नहीं होना चाहिए क्योंकि यह भारतीय इकॉनमी में योगदान देता है।

कंगना जिन्होंने हाल ही में ट्विटर पर अपनी आधिकारिक शुरुआत की, सुशांत सिंह राजपूत केस में चल रहे मादक द्रव्यों के सेवन के केस में बॉलीवुड और इसकी हस्तियों को ले रही है। एक्ट्रेस ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर को बुलाने पर भी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है।

देशभर में बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- अपने लड़कों को अच्छी परवरिश दें

भूमि पेडनेकर ने रणवीर पर साधा निशाना, कहा- "होना चाहिए था इस बिमारी का डॉक्टर..."

आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -